scriptरिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला | WATCH Bholaa Movie Online Free Leaked Ajay Devgn Tabu | Patrika News

रिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2023 09:09:41 pm

WATCH Bholaa: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होनी है। ऐसे में रिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला।

bholaa_movie_leaked.jpg

Bholaa Movie Leaked

Bholaa Movie Leaked: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला को फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। वैसे तो फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म अभी से ऑनलाइन अवेलेबल है। फिल्म रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जहां फिल्म ने एक ओर एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर इतिहास रच दिया है, वहीं अब अजय देवगन की फिल्म भोला ऑनलाइन लीक हो चुकी है। फिल्म के कई सींस तो पहले ही ऑनलाइन सेट से लीक हुए थे, लेकिन अब तो पूरी की पूरी फिल्म HD क्वालिटी में फ्री में ऑनलाइन अवेलेवल है। कुछ वेबवाइट्स का तो यह तक दावा है कि वह अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला की एचडी प्रिंट में आसानी से उनकी वेबसाइट पर देखा जा सकता है। उनका मानना है कि घर बैठे फ्री में ऑनलाइन में अपनी पूरी फैमिली के साथ फिल्म भोला का मजा लिया जा सकता है। फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 के बाद से ही अजय के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ऑनलाइन पर कई वेबसाइट ऐसी हैं जो लगातार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला को फ्री में दिखाने का दावा कर रही हैं। फिल्म भोला को घर बैठे फ्री में दिखाने का वादा कर रहीं यह वेबसाइट्स पूरी फिल्म को hd प्रिंट में दिखाने का वादा कर रही हैं। हालांकि ऑनलाइन किसी भी फिल्म को रिलीज से पहले और बाद में दिखाना गैर कानूनी है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान नेट वर्थ 2023, पठान से बदली किस्मत, कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश



फिल्म भोला के निर्देशन की कमान खुद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने संभाली है। अजय देवगन ने फिल्म भोला से निर्देशन की शुरुआत की है। फिल्म को फ्री में ऑनलाइन दिखाना सरासर गलत है। हालांकि यह गलकत होते हुए भी भोला से पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक हुईं हैं। पठान, दृश्यम और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Mai Makkar) जैसी फिल्म ऑनलाइन लीक होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर खूब चली है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का रंग तो अभी भी बॉक्स ऑफिस से उतरा नहीं है।

https://youtu.be/lAmgJ37dAjw

फिल्म का ऑनलाइन लीक होना किसी भी फिल्म के लिए अच्छी खबर नहीं है। कुछ वेबसाइट्स है जो फिल्म को फ्री में ऑनलाइन दिखाने का वादा कर रही है। उनमें से कुछ वेबसाइट्स है जो hd प्रिंट में फिल्म को घर बैठे फ्री में दिखाने का वादी भी कर रही है। जिनमें शामिल हैं (bhola movie download free) बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली के अलावा भी कई वेबसाइट्स हैं जो लगातार फिल्म को फ्री में दिखाने का वादा कर रहीं हैं। तो वहीं कुछ लोग यूट्यूब पर भी फिल्म को फ्री में दिखाने का लगातार ऐलान कर रहे हैं, जोकि सरासर गलत है।

यह भी पढ़ें

एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

https://youtu.be/oR_K_tYhpKs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो