scriptएडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई | Bholaa Advance Booking Open for Ajay Devgn Tabu Film | Patrika News
बॉलीवुड

एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

Bholaa: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग में फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई। आंकड़े जानकर झन्ना जाएंगा आपका सिर।

नई दिल्लीMar 28, 2023 / 08:38 am

Anju Chaudhary Bajpai

bholaa_advance_booking.jpg

Bholaa Advance Booking

Bholaa Advance Booking Open: दृश्यम और दृश्यम 2 से धमाका करने के बाद अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी अब एक बार फिर से फिल्म भोला से धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म भोला की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। पहले दिन ही एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने करोड़ों रुपयों की कमाई कर इतिहास रच दिया है। बहरहाल, उससे पहले आपको बताते हैं कि अजय की इस फिल्म में क्या है खास और क्यों देखनी चाहिए आपको यह फिल्म भोला। फिल्म भोला में एक्शन की भरमार है। इस फिल्म को अजय देवगन ही निर्देशित कर रहें हैं। बता दें कि यह अजय के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है। इस फिल्म में अजय और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से धमाका करती नजर आएगी। इस फिल्म से पहले भी अजय और तब्बू की जोड़ी को फैंस ने खूब कई फिल्मों में सराहा है। फिर चाहें उनकी ब्लॉबल्टर फिल्म दृश्यम हो या फिर दृश्यम 2। इस फिल्म में तब्बू को रोल पुलिस ऑफिसर का ही है, जबकि अजय देवगन का रोल थोड़ा हटकर नजर आएगा।
https://youtu.be/n5ZKnHJmyrU

फिल्म भोला का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। इस फिल्म में आपको ऐसे एक्शन सींस देखने को मिलेंगे जो पहले आपको कभी नहीं मिले होंगे। उन एक्शन सीन को भी अजय ने ही निर्देशित किया है। अजय ने निर्देशन की कला अपने पिता वीरू देवगन से ही सीखी है। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘आपसे मिलने आ रहा है वो। क्या आप तैयार हैं? अपने टिकट्स अभी बुक करें।’ इसके साथ ही अजय देवगन ने यह भी बताया कि फिल्म को 2डी, 3डी के साथ-साथ 4डीएक्स और आईमैक्स 3डी में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो



अजय देवगन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सिंघम अब जल्द ही भोला के नए अवतार में आएगा।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने अजय देवगन से ‘भोला’ के गाने रिलीज करने की मांग की है। यूजर ने लिखा, ‘गाने तो रिलीज करो ब्रो।’ बता दें कि बीते रविवार को भी अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल स्टारर फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग ओपन हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान फिल्म से 50 हजार से ज्यादा टिकट बिके थे। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है कि फैंस अजय देवगन को ‘भोला’ के अवतार में देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेट हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अब भोला को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पांस मिलता है।

यह भी पढ़ें

रिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला



https://twitter.com/hashtag/BholaaAdvanceBookingOpen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) की एडवांस बुकिंग से (Bholaa Advance Booking Open) ‘अजय देवगन’ (Ajay Devgn) ‘तब्बू’ (Tabu) के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। क्योंकि फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में पहले ही दिन में एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तो वहीं लोगों को फिल्म से पूरी उम्मिद है कि यह फिल्म जरूर ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan) और ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के रिकॉर्ड को जल्द ही तोड़ देगी।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ये 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम 2 का रिकॉर्ड! ‘भोला’ देगी पठान को टक्कर

https://youtu.be/K-EMszLvRIQ
https://youtu.be/riWWhqsO63U

Home / Entertainment / Bollywood / एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो