scriptकैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो | Shah Rukh Khan Play A Cameo In Priyanka Chopra Katrina Kaif Alia Bhatt Starrer Film Jee Le Zaraa | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो

Shah Rukh Khan: शाहरुख की एक और नई फिल्म का ऐलान। कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो। इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे बादशाह।

Mar 27, 2023 / 09:04 pm

Anju Chaudhary Bajpai

jee_le_zaraa.jpg

Jee Le Zaraa Movie

Jee Le Zaraa: कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो। इस खबर को सुनते ही फैंस के बीच खुशी की लहर छा गई है। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहें हैं। फिल्म में एक साथ तीन एक्ट्रेस का होना बता रहा है कि फिल्म कितनी शानदार होगी। तीन एक्ट्रेस के अलावा इस फिल्म में ऊपर से अब यह भी कंफर्म हो गया है शाहरुख खान का रोल। फिल्म में किंग खान का रोल काफी अहम होगा। फिल्म में तीन एक्ट्रेस का होना साथ में शाहरुख का रोमांस का तड़का। वाकई में देखने लायक होगा। फिल्म पठान से चार सालों बाद बॉलीवुड में शाहरुख खान की वापसी कई कमाल दिखा रही है। पठान मूवी से कई इतिहास रच चुके शाहरुख की डिमांड इन दिनों बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। तभी ज्यादातर डाइरेक्टर्स अपनी फिल्म में शाहरुख खान को लेना लकी मान रहें हैं। यही वजह है कि फीमेल बेस्ड फिल्म होते हुए भी इसमें शाहरुख खान के लिए खास रोल ऐड किया गया है। फिल्म (Jee Le Zaraa) इन तीनों एक्ट्रेसेस की पर्सनल और प्रोफेशनल कहानी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने यह है कि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने डायरेक्शन और स्टोरी सलेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि फिल्म की रिलीज से पहले इस फिल्म के ऐलान से ही लोग खुश नजर आ रहें हैं। फिल्म में तीन हीरोइन का होना और ऊपर से शाहरुख खान का रोमांस बॉक्स ऑफिस पर तूफान ले आएगा।

यह पहली है जब एक ही फिल्म में ये तीनों हीरोइन एक साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। यही वजह है कि ‘फरहान अख्तर’ (Farhan Akhtar) इन दिनों राजस्थान में मौजूद हैं। वह राजस्थान की सबसे बेस्ट लोकेशन की तलाश कर रहे हैं। हाल ही में फरहान ने इस जर्नी के दौरान की तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘अच्छी लोकेशन की तलाश में’। वहीं उनके इस पोस्ट पर फैंस समेत बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट किया है। तो वहीं फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘इंतजार नहीं हो रहा है’।


‘जी ले जरा’ में ‘आलिया भट्ट’ (Alia Bhatt) के साथ-साथ ‘कैटरीना कैफ’ (Katrina Kaif) और ‘प्रियंका चोपड़ा’ (Priyanka Chopra) भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ऐलान काफी पहले हो चुका है। ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan) के कैमियो ने फैंस के बीच भी एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के जरिए ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब और इंतजार नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ये 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम2 का रिकॉर्ड! ‘भोला’ देगी पठान को टक्कर

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो