scriptशाहरुख खान के बाद अब अल्लू अर्जुन के साथ गदर मचाने को तैयार हैं एटली, जानिए कब आएगी फिल्म | After Jawan Shahrukh Khan Atlee Kumar is now making a film with Allu | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान के बाद अब अल्लू अर्जुन के साथ गदर मचाने को तैयार हैं एटली, जानिए कब आएगी फिल्म

Allu Arjun-Atlee Upcoming Film: अब पर्दे पर बड़ा धमाल मचाने को अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर एटली तैयार हैं। नए साल पर फैंस को गुड न्यूज मिल सकती है।

Dec 26, 2023 / 03:07 pm

Adarsh Shivam

after_jawan_shahrukh_khan_atlee_kumar_is_now_making_a_film_with_allu_arjun.jpg

पर्दे पर बड़ा धमाल मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन-एटली

Allu Arjun-Atlee Upcoming Film: अल्लू अर्जुन और एटली साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। उनकी फिल्मों का फैंस बड़े उत्सुकता के साथ इंतजार करते हैं। एक्टर-डायरेक्टर की यह जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जवान’ के निर्देशक और ‘पुष्पा’ के अभिनेता जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म का आधिकारिक एलान अभी नहीं हुआ है।
इस फिल्म में अल्लू अलग अवतार में दिखेंगे
एटली एक ऐसे तमिल सिनेमा निर्देशक हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए फेमस हैं। उनका 100 प्रतिशत हिट रिकॉर्ड है। इसके कारण कई सुपरस्टार्स ने उनके साथ काम करने में रुचि जताई है। सूत्रों के अनुसार, एटली अपनी अगली फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन के साथ विशेष चर्चा कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन 2024 की आखिरी में शुरू होने की संभावना है। फिल्म में अल्लू अर्जुन को पहले कभी न देखे गए अवतार में पर्दे पर दिखाने की कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें

‘सालार’ की इस सीन की तारीफें कर रहे लोग, अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार है प्रभास की फिल्म


अगले महीने हो सकता है फिल्म का एलान
सूत्रों के अनुसार, एटली और अल्लू अर्जुन पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे हैं और सभी चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं। एटली साल 2024 की आखिरी महीने में अपनी अगली फिल्म की शुरुआत करना चाह रहे हैं। ये तारीखें अल्लू अर्जुन के साथ मेल भी खा रही हैं। दोनों एक कॉमर्शियल मनोरंजक फिल्म के लिए सहमत हुए हैं। फिलहाल, इस फिल्म की घोषणा के लिए कुछ समझौतों और अन्य पहलुओं पर चर्चा हो रही है। उम्मीद है कि जनवरी 2024 के अंत तक इस फिल्म का ऐलान हो सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान के बाद अब अल्लू अर्जुन के साथ गदर मचाने को तैयार हैं एटली, जानिए कब आएगी फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो