scriptशाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ से किया किनारा! अब ये एक्टर होगा अगला डॉन | After Shah Rukh Khan Ranveer Singh turn down of Don 3 Now Farhan Akhtar will become next don | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ से किया किनारा! अब ये एक्टर होगा अगला डॉन

Don 3 Update : फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। शाहरुख खान के फिल्म से हटने के बाद रणवीर सिंह के अगले डॉन बनने की खबर सामने आई थी। लेकिन अब उन्होंने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

मुंबईMay 30, 2023 / 09:13 am

Jyoti Singh

after_shah_rukh_khan_ranveer_singh_turn_down_of_don_3_now_farhan_akhtar_will_become_next_don.png
साल 2006 में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डॉन’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। यह फिल्म अमिताभ बच्चन की ‘डॉन’ का रीमेक थी। जिसका फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रीमेक बनाया था। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। शाहरुख का स्वैग फैंस को खूब पसंद आया था। ‘डॉन’ की सफलता को देखते हुए साल 2011 में ‘डॉन 2’ बनाई गई। जिसने रिलीज होते ही धमाका कर दिया। अब फैंस को इसके अगले पार्ट ‘डॉन 3’ का बेसब्री से इंतजार है।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘डॉन 3’ करने से शाहरुख खान ने मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान कुछ कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग के लिए हों। ‘डॉन 3’ उस खांचे में फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आगामी कुछ वर्ष करना चाहते हैं। यही कारण था कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। जिसके बाद एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम सामने आया।
खबर आई कि शाहरुख खान के मना करने के बाद फरहान अख्तर की फिल्म के अगले डॉन रणवीर सिंह होंगे। चर्चा यहां तक थी कि रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। यहां तक की मेकर्स ने रणवीर के साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट कर लिया था। जिसकी आधिकारिक अनाउंसमेंट जल्द होने वाली थी। लेकिन अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।
https://twitter.com/hashtag/RanveerSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘डॉन 3’ से रणवीर सिंह ने भी किनारा कर लिया है। जिससे फैंस का दिल टूट गया है। ऐसे में फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म के लिए बड़ा फैसला लिया है। जिसके मुताबिक अब उन्होंने खुद इस फिल्म में डॉन बनने का फैसला किया है। यानी फरहान अख्तर खुद ‘डॉन 3’ में लीड रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि इस खबर पर अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
यह भी पढ़े – प्रभास की ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर लेकर आएगी सुनामी, जानें कितने करोड़ों में बिके थियेट्रिकल राइट्स

गौरतलब है कि ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और बोमन ईरानी नजर आए थे। वहीं अब इसके अगले पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड्स देखने को मिले हैं। कुछ दिनों पहले ही ‘डॉन 3’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया था कि जब तक फरहान अख्तर फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट लिख नहीं लेते तब तक कुछ कहना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा था कि फिलहाल ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और सभी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले ‘जवान’ को 2 जून 2023 को रिलीज किया जाना था। लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव करते हुए 7 सितंबर 2023 फाइनल कर दिया है। इसके अलावा शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। वहीं रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ से किया किनारा! अब ये एक्टर होगा अगला डॉन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो