scriptप्रभास की ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर लेकर आएगी सुनामी, जानें कितने करोड़ों में बिके थियेट्रिकल राइट्स | Prabhas and Kriti Sanon Starrer Adipurush Telugu theatrical rights sold for 170 crore before release | Patrika News

प्रभास की ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर लेकर आएगी सुनामी, जानें कितने करोड़ों में बिके थियेट्रिकल राइट्स

locationमुंबईPublished: May 29, 2023 11:07:34 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Adipurush Telugu Theatrical Rights : प्रभास की ‘आदिपुरुष’ की रिलीज में अभी 15 दिन बाकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज क्रिएट हो रखा है। इस बीच खबर है कि मेकर्स ने रिलीज से पहले ही ‘आदिपुरुष’ के तेलुगु थियेट्रिकल राइट्स बेचकर मोटी रकम वसूली है।

prabhas_and_kriti_sanon_starrer_adipurush_telugu_theatrical_rights_sold_for_170_crore_before_release.png
बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई लेकिन इसे लेकर दर्शकों में अभी से अलग तरह की दीवानगी देखी जा रही है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘आदिपुरुष’ को लेकर खासा बज बना हुआ है। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। जो यह दावा करती है कि फिल्म रिलीज के साथ ही प्रॉफिटेबल जोन में जाने की तैयारी में हैं।
https://twitter.com/hashtag/RamSiyaRam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। दस बीच खबर है कि इसने रिलीज से पहले ही कमाल कर दिया है। खबरों की मानें तो प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ ने तेलुगु राज्यों में थियेट्रिकल रिलीज के लिए मोटी रकम हासिल की है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तेलुगु थियेट्रिकल रिलीज के अधिकार करीब 170 करोड़ रुपये में बिके हैं। ये रकम काफी बड़ी है। इसके बाद अभी फिल्म के हिंदी और बाकी भाषाओं के थियेट्रिकल राइट्स के बिजनेस पर भी लोगों की नजर टिक गई है। हालांकि अभी इस बारे में अपडेट सामने नहीं आया है।
यह भी पढ़े – ‘वीर सावरकर’ के लुक में छा गए रणदीप हुड्डा, टीजर देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘आदिपुरुष’ को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर लोगों में जिस तरह की एक्साइटमेंट देखी जा रही है, उससे उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आएगी। रामायण पर आधारित प्रभास की फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों ही ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।
हालांकि ‘आदिपुरुष’ के अलावा प्रभास अपनी दूसरी फिल्मों को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं। इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसके चलते वह फिलहाल इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। ‘आदिपुरुष’ के बाद प्रभास निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार में दिखेंगे। इसके अलावा उनके पास संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ भी है। खबर है कि निर्देशक त्रिविक्रम ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए प्रभास को अप्रोच किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो