scriptसिनेमाघरों में तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’, जल्द होगा डेट का ऐलान | Oh My God 2 Release Date Akshay Kumar OMG 2 will be released in theaters date will be announced soon | Patrika News

सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’, जल्द होगा डेट का ऐलान

locationमुंबईPublished: May 28, 2023 10:33:17 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Oh My God 2 Release : अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा थी कि इसे ओटीटी या सिनेमाघर, कहां रिलीज किया जाएगा। अब इसका खुलासा मेकर्स ने कर दिया है।

oh_my_god_2_release_date_akshay_kumar_omg_2_will_be_released_in_theaters_date_will_be_announced_soon.png
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी दिखाई देंगे। इस बीच अक्षय की अगली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God 2) पर बड़ा अपडेट आया है। पिछले काफी समय से कन्फ्यूजन चल रहा था कि OMG 2 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। अब इस पर से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है।
https://twitter.com/hashtag/EXCLUSIVE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पहले पार्ट की तरह ही OMG 2 में अक्षय कुमार भगवान के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आएंगे। ‘ओह माय गॉड’ की जबरदस्त सफलता के 11 साल बाद अक्षय कुमार OMG 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं।
बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार इस बार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। OMG 2 भारत में यौन शिक्षा की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। इसका निर्देशन अमित राय ने किया है, जिसमें निर्माता अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं।
यह भी पढ़े – नए संसद भवन को शाहरुख खान ने बताया ‘उम्मीदों का नया घर’, वीडियो को दी अपनी आवाज

https://twitter.com/netamakerIndia/status/1662387805203607552?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि पिछले कुछ महीनों से, ‘ओह माय गॉड 2’ के बारे में जियो सिनेमाज पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट लेने की बात हो रही है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की फाइनल एडिटिंग पर काम चल रहा है। जल्द ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा।
गौरतलब है कि पिछले दिनों अक्षय कुमार ने ‘ओह माय गॉड 2’ पर बात करते हुए इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक करार दिया था। फैंस भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो