scriptजाह्नवी ने साइन की करण जौहर की तीसरी फिल्म, रोमांस के बाद अब युद्ध करती आएंगी नजर | after takht janhvi kapoor signed dharma productions third movie | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी ने साइन की करण जौहर की तीसरी फिल्म, रोमांस के बाद अब युद्ध करती आएंगी नजर

‘तख्त’ के अलावा जाह्नवी ने अपनी तीसरी फिल्म के लिए भी हां कर दी है।
 

Sep 14, 2018 / 01:18 pm

Preeti Khushwaha

janhvi kapoor

janhvi kapoor

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की थी। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म की सफलता के बाद करण जौहर ने जाह्नवी को अपनी अगली फिल्म ‘तख्त’ के लिए साइन कर लिया है। इस फिल्म में उनके चाचा अनिल कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘तख्त’ के अलावा जाह्नवी ने अपनी तीसरी फिल्म के लिए भी हां कर दी है।

janhvi kapoor

बायोपिक में कर सकती हैं काम:
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार जाह्नवी ने धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म के लिए हां कर दी है। ये एक बायोपिक होगी। जो कि गुंजन सक्सेना पर बनने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी ने धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बन रही गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स पायलेट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनको 1999 युद्ध के दौरान कारगिल में पोस्ट किया गया था।

janhvi kapoor

जाह्नवी इस तरह कर रही हैं फिल्म की तैयारी:
सूत्रों की मानें तो जाह्नवी ने अपने इस रोल के लिए अभी से तैयारी करना शुरू कर दी है। जाह्नवी अपनी फिल्म के लिए गुंजन से एक-दो बार मिल भी चुकी हैं। जाह्नवी चाहती हैं कि वह पूरी तरह से गुंजन को कॉपी करें। वह उनकी तरह से चलना, उठना-बैठना और बात करना सीख लें। अभी तक करण ने ये तय नहीं किया कि इस फिल्म को डायरेक्ट कौन करेगा।

गौरतलब है कि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी मूवी ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले हैं। इस फिल्म में रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर ने लीड रोल प्ले किया है। हाल ही में दोनों स्टार्स सहित निर्देशक नागराज ने राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के फिल्म वर्कर यूनियन में शामिल हो गए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी ने साइन की करण जौहर की तीसरी फिल्म, रोमांस के बाद अब युद्ध करती आएंगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो