scriptCannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब | Aishwarya Rai Bachchan's First Look From Cannes 2022 | Patrika News
बॉलीवुड

Cannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में इंडियन स्टार्स कहर ढा रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने लुक से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया.

May 19, 2022 / 12:24 pm

Vandana Saini

Cannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब

Cannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का जबरदस्त आगाज हो चुका है. इवेंट में कई इंडियन सेलेब्स ने अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया. इवेंट में इंडिया की ओर से अब तक तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन, कमल हासन और ए आर रहमान रेड कार्पेट पर नजर आए थे. इन्हीं में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी रेट कार्पेट पर अपना जलवा बटोरा, जिनके लुक्स के सब कायल हो गए. वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपना पहला कदन रख सबके होश उड़ा दिए.
ऐश्वर्या राय ने अपने डैशिंग लुक से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया. ऐश्वर्या राय ने कान के रेट कार्पेट पर अपनी दिलकश अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा कि वहां मौजूद लोग उनकी हर अदा के कायल हो गए. ऐश्वर्या राय के लुक्स के साथ-साथ उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल चुरा लिया. वो रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन के साथ ही कलरफुल फ्लोरल मोटिफ्स के साथ नजर आईं. ऐश्वर्या राय की ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इतनी हा नहीं ऐश्वर्या राय के इस लुक्स को काफी पसंद भी किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

इंडियन सिनेमा की वो पहली फिल्म जो Oscar तक पहुंची तो, लेकिन एक वोट से रह गई पीछे

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा ऐश्वर्या राय का एक और कान लुक्स सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर का ऑफिशियल आउटफिट में नजर आ रही हैं. ऐश के इस बिंदास लुक ने भी उनके फैंस को दिल जीत लिया है. उनकी फोटो-वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. फैंस ऐश्वर्या राय के लुक्स की जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही ऐश्वर्या ने खुद अपनी इन खूबसूरत फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने फैंस के साथ साझा की है.
https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐश्वर्या राय बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में कान फिल्म फेस्टिवल में उनके आते ही रेड कार्पेट पर चार चांद लग गए हैं और फैंस उनके लुक को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल का लंबे समय से हिस्सा हैं. वे लगातार इस फेस्टिवल में बनी रही हैं. इस फेस्टिवल में वे लॉरियल मेकअप ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं. वहीं फैन्स को अब ऐश की नई तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार है. ऐश्वर्या राय इस साल एक दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Cannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो