scriptससुराल में अनबन की खबरों के बीच कैसे टूटा ऐश्वर्या राय का हाथ? 11 मई की सच्चाई आई सामने | Aishwarya Rai fracture in accident 11 may amid separation abhishek bachchan truth surfaced | Patrika News
बॉलीवुड

ससुराल में अनबन की खबरों के बीच कैसे टूटा ऐश्वर्या राय का हाथ? 11 मई की सच्चाई आई सामने

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय का हाथ कैसे टूटा इसकी सच्चाई सामने आ गई है। सच जानने के बाद हर अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबईMay 22, 2024 / 03:05 pm

Priyanka Dagar

Aishwarya Rai fracture

Aishwarya Rai fracture

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ है कैसे उनका हाथ टूटा है इसकी सच्चाई सामने आ गई है। ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच काफी समय से अनबन की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस काफी समय से अपने ससुराल में नहीं रह रही हैं। वह बेटी आराध्या के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। अब ऐसे में ऐश्वर्या राय कांस फेस्टिवल में जाने के लिए निकली तो हर कोई उन्हें एयरपोर्ट पर देखकर हैरान रह गया। एक्ट्रेस के हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ था। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर एक्ट्रेस के साथ ये क्या हुआ है? ऐश्वर्या का हाथ कैसे टूटा? 11 मई को उनके साथ क्या हुआ था सब सामने आ गया है।

ऐश्वर्या को ऐसे हाथ में आई चोट (Aishwarya Rai Fracture)

ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं। वह काफी समय से न पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दी हैं और न ही किसी बच्चन परिवार के सदस्य के साथ नजर आई हैं। वह वोट डालने के लिए भी अकेले पहुंची थी। जबकि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ में आए थे। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ऐश्वर्या के ऐसे समय में अभिषेक बच्चन साथ क्यों नहीं हैं? अब ऐश्वर्या के एक करीबी ने मिड डे से बात करते हुए बताया है कि 11 मई को ऐश्वर्या के साथ एक हादसा हो गया था।
यह भी पढ़ें
 

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन में आई दरार का सबूत आया सामने, क्या सच में अलग हो गए हैं कपल?

Aishwarya Rai Fracture
ऐश्वर्या के करीबी ने आगे कहा, “ऐश्वर्या अपने मायके में गिर गई थीं। जिससे उन्हें चोट आई और उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया। ऐश्वर्या राय अपनी मां के घर पर 11 मई 2024 को अचानक फिसल गई थीं और इस घटना में उनके हाथ की हड्डी टूट गई है और उन्हें प्लास्टर लगाना पड़ा है लेकिन सूजन अभी भी है जिसके चलते अब उनकी सर्जरी होगी। डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को पहले ही हाथ की सर्जरी के लिए कहा था लेकिन एक्ट्रेस को कान्स 2024 में शामिल होना था तो वह सर्जरी नहीं करवा पाई थी”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ससुराल में अनबन की खबरों के बीच कैसे टूटा ऐश्वर्या राय का हाथ? 11 मई की सच्चाई आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो