scriptसलमान-ऐश्वर्या की पुरानी फोटो वायरल, बिना मेकअप ‘भाईजान’ संग फुर्सत के पल एंजॉय कर रही एक्ट्रेस | Aishwarya VIRAL PIC With Salman Khan From Their DATING DAYS | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान-ऐश्वर्या की पुरानी फोटो वायरल, बिना मेकअप ‘भाईजान’ संग फुर्सत के पल एंजॉय कर रही एक्ट्रेस

इस तस्वीर में ऐश्वर्या बिना मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी डेशिंग में दिख रहे हैं…

मुंबईApr 13, 2019 / 06:58 pm

Shaitan Prajapat

Aishwarya Salman

Aishwarya Salman

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर सलमान और ऐश्वर्या के डेटिंग के दिनों की एक अनदेखी फोटो है। वायरल हो रही इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय एक कप चाय या कॉफी पीती हुई नजर आ रही हैं। और सलमान उनके बगल में बैठे हैं। दिखने में ये जोड़ी बहुत ही शानदार लग रही है और यह तस्वीर आपको 90 के दशक में वापल ले जाएगी।

Aishwarya Salman

इस तस्वीर में ऐश्वर्या बिना मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी डेशिंग में दिख रहे हैं। वायरल हो रही इस फोटो को लेकर सलमान और ऐश्वर्या के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यूजर्स इस तस्वीर को देखकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Aishwarya Salman

आपको बता दें कि इन दोनों का अफेयर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर शुरू हुआ था। इसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान के परिवार के सदस्यों से भी मिलना शुरू कर दिया और उन्होंने सलमान की बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ बहुत अच्छा तालमेल देखने को मिला था। हालांकि, ऐश्वर्या का परिवार इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था। ऐसा कहा जाता है कि सलमान के हिंसक व्यवहार ने उनकी प्रेम कहानी को बर्बाद कर दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान-ऐश्वर्या की पुरानी फोटो वायरल, बिना मेकअप ‘भाईजान’ संग फुर्सत के पल एंजॉय कर रही एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो