scriptफिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस, अब आया कोर्ट का ऐसा फैसला | Ajay Devgn Got Relief By Court On De De Pyaar De Film Stunt Case | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस, अब आया कोर्ट का ऐसा फैसला

साल 2019 में अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक लव ड्रामा फिल्म रिलीज हुई थी, जिसके लिए उनके एक सिरफिरे फैन ने एक्टर पर केस कर दिया था कि फिल्म में एक्शन सीन नहीं दिखाए गए, जिसको लेकर कोर्ट का आदेश आ चुका है.

May 25, 2022 / 12:32 pm

Vandana Saini

फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस

फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस

अपनी फिल्म में एक्शन सीन और स्टंट न दिखाने पर एक सिरफिर शख्स ने अजय देवगन (Ajay Devgn) पर केट दर्ज करवाया था, जिसको लेकर अब अजमेर कंज्यूमर कोर्ट ने सोमवार को अपना फैसला सुनाया और एक्टर को इस मामले से बाहर निकाल दिया. जी हां, फैसला अजय देवगन के हक में हुआ है. दरअसल, साल 2019 में अजमेर के रहने वाले एक्टर के एक सिरफिर फैन ने उपभोक्ता आयोग में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के ऊपर एक केस दर्ज करवाया था, जिसमें उसने कहा था कि लव प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Payr De) में स्टंट नहीं दिखाएगे.
शख्स ने कहा था कि ‘फिल्म के पोस्टर में स्टंट सीन दिखाए गए थे, जिसको देखकर ही वो फिल्म देखने गया था, लेकिन फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं आया, जिसके चलते वो काफी आहात हो गया’, जिसके बाद शख्स ने इसके लिए लव फिल्मस प्रोडक्शन के अलावा अजय देवगन और अजमेर के माया मंदिर सिनेमा को गलत पोस्टर दिखाने के लिए जिम्मेदार बताया था और इसके साथ ही उन्होंने गलत बिजनेस के तरीके और उससे पहुंची मानसिक हानि के लिए 4 लाख 51 हजार रुपए और कंप्लेंट के खर्च के 11 हजार दिलाने की मांग की थी.
यह भी पढ़ें

एक्टर बनने से पहले Sunil Dutt हुआ करते थे रेडियो जॉकी, ऐसे मिली थी पहली फिल्म और Nargis

https://twitter.com/hashtag/NationalTechnologyDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इस पूरे मामले पर अजय देवगन ने अपना तर्क भी रखा. नोटिस मिलने के बाद अजय देवगन ने अपना तर्क देते हुए कहा था कि ‘उन्होंने फिल्म में केवल एक्टिंग की है. फिल्म के प्रमोशन के लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं’. साथ ही एक्टर ने अपने वकीलों के जरिए केज्यूमर फोरम में एक एप्लिकेशन दी और मामले को खारिज करने के लिए कहा था. वहीं सोमवार को अजमेर कंज्यूमर कोर्ट ने दोनों ओर के तर्क सुनने के बाद अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि ‘अजय देवगन बस एक एक्टर हैं. फिल्म में कौन सा सीन रखना है कौन सा नहीं, किस तरह के पोस्टर लगाने है, कौन सा एड देना है, इन सब बातों से एक्टर का कोई लेना देना नहीं होता’.
https://twitter.com/hashtag/maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोर्ट ने अजय देवगन के खिलाफ लगाए गए मामले को हटाए जाने के आदेश जारी कर दिया. वहीं अजय देवगन ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल पर बात करते हुए बताया था कि ‘फिल्म की कहानी लिखी जा रही है. जैसे ही यह पूरी हो जाती है. वो शूटिंग प्लान पर काम करना शुरू कर देंगे’. बता दें कि फिल्म के सीक्वल में इस बार अजय देवगन नहीं बल्कि रकुलप्रीत सिंह की फैमिली की कहानी दिखने को मिलेगी. साथ ही फिल्म में अजय देवगन ने एक मिडिल एज पर्सन का किरदार निभाया था, जिसे अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है.

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस, अब आया कोर्ट का ऐसा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो