scriptSalman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएगा ये खतरनाक ‘विलेन’, साउथ के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल | Jagapathi Babu Villain Role In Salman Khan Film Kabhi Eid Kabhi Diwali | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएगा ये खतरनाक ‘विलेन’, साउथ के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल

फैंस सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सलमान खान को अपनी इस फिल्म के लिए खतरनाक विलेन मिल चुका है, जिनका नाम साउथ इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स के लिस्ट में शामिल है.

May 25, 2022 / 10:53 am

Vandana Saini

Salman Khan की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएगा ये खतरनाक 'विलेन'

Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएगा ये खतरनाक ‘विलेन’

इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), वेंकटेश (Venkatesh) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) नजर आने वाले हैं. सलमान की ये फिल्म इसी साल 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन सलमान खान काफी समय से अपनी फिल्म के लिए ‘विलेन’ की तलाश में थे, जो अबी पूरी हो चुकी है.
सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में विलेन के किरदार में एक खतरनाक विलेन नजर आने वाला है, जिनका नाम सउथ इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में आता है. इस एक्टर ने कई साउथ फिल्मों में धांसू विलेन का किरदार निभाया है. उनके किरदार इतने खतरनाक होते हैं कि लोगों को काफी पसंद आते हैं. जी हां, खबरों की माने तो सलमना खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में खतरनाक विलेन के तौर पर साउथ के एक्टर जगपति बाबू (Jagapathi Babu) नजर आने वाले हैं. सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ‘सलमान खान एक पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं’.
यह भी पढ़ें

क्या आप जानते हैं कि Karan Johar और Twinkle Khanna की लव स्टोरी के बारे में? ऐसे टकराए थे दोनों के दिल

https://twitter.com/hashtag/KabhiEidKabhiDiwali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोर्स का कहना है कि ‘वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना. फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश थे और अब सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं’. इतना ही नहीं सलमान खान ने जगपति बाबू को अपनी फिल्म ‘दंबग 3’ में भी विलेन का किरदारर ऑफर किया था, लेकिन उस समय वो अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे, तो इसलिए उस फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे पाए थे, लेकिन बताया जा रहा है कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हैं चुके हैं.
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1525349583638757376?ref_src=twsrc%5Etfw
सोर्स के मुताबिक ‘जब सलमान ने उन्हें इस रोल की पेशकश की, तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया. टीम सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए फिल्म में एक आइडल विलेन चाहती थी और ऐसा करने के लिए जगपति से बेहतर कोई नहीं है’. इतना ही नहीं सलमान की इस फिल्म में जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम की एंट्री की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों फिल्म में सलमान के भाई का किरदार निभा सकते हैं. वहीं राघव भी सलमान खान के भाई का किरदार निभाएंगे. इससे पहले जहीर इकबाल और आयुष शर्मा का फिल्म में लीड किरदार था, लेकिन जस्सी और सिद्धार्थ पर भी अभी बात फाइनल नहीं है.

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएगा ये खतरनाक ‘विलेन’, साउथ के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो