script

सरकार ने ‘चुलबुल पांडे’ की ये विश की पूरी, गदगद हुए Salman Khan

Published: May 23, 2022 05:15:18 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आप सभी ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग’ तो देखी होगी, जिसमें उनके चुलबुल पांडे के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जो एक पुलिस अधिकारी होता है. वहीं सरकार की तरह से उस चुलबुल पांडे को एक गिफ्त मिला है, जिसके लिए सलमान ने खुशी जताई है.

सरकार ने 'चुलबुल पांडे' की ये विश की पूरी, गदगद हुए Salman Khan

सरकार ने ‘चुलबुल पांडे’ की ये विश की पूरी, गदगद हुए Salman Khan

बॉलिवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान ने अपने ट्विटर पर केंद्र सरकार की एक पहल को लेकर अपनी खुखी जताई है. अपने ट्वीट में उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दबंग’ में चुलबुल पांडे के किरदार का नाम लेते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. दरअसल, केंद्र सरकार ने अपनी तरफ से एक बड़ी पहल की शुरूआत की है, जिसके तहत पूरे भारत की पुलिस को और ज्यादा पीपल फ्रेंडली बनाया जाएगा.
इसी खबर पर सलमान खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपना रिऐक्शन दिया है. सलमान खान ने अपने ट्वीट में सलमान ने लिखा कि ‘भारत सरकार ने पूरे भारत में पुलिस को और ज्यादा पीपल फ्रेंडली बनाने के लिए एक बड़ी पहल की शुरूआत की है. अब चुलबुल पांडे की आशा सच हुई’. इस पहल के तहत देश में पुलिस अधिकारियों की इमेज को सुधारने की कोशिश की जाएगी, जिसके लिए कैपिसिटी बिल्डिंग कमीशन के एक मेंबर प्रवीन परदेशी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि ‘कैसे तेजी से समस्याओं का समाधान किया जाए’.
यह भी पढ़ें

‘भूल हो गई, नहीं रह सकते जुदा’, Kiara Advani के एक फोन कॉल से पिघले Sidharth Malhotra

https://twitter.com/hashtag/Praveenpardeshi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर सलमान खान के सुपरहिट फ्रैंचाइज ‘दबंग’ के बारे में, जिसमें उन्होंने एक दबंग पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जिसका नाम चुबबुल पांडे (Chulbul Pandey) होता है. सलमान खान का ये एक ऐसा किरदार था, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला था. फिल्म मं चुलबुल पांडे लोगों के साथ हुए अन्याय के खिलाफ उठ खड़ा होता है. बता दें कि इस फिल्म की अब तक 3 सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और तीनों को ही लोगों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं अगर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो