script10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये, कौन है ये ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका? | Akshara Singh Pay Rs 2100 For Tea Worth Rs 10 | Patrika News

10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये, कौन है ये ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका?

Published: May 23, 2022 04:03:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा जोरों पर इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने 10 रुपये चाय के लिए 2100 रुपये चुकाए हैं.

10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये

10 रुपये की चाय के Akshara Singh ने क्यों दिए 2100 रुपये

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने बातों को बेबाकी और खुल दिल से रखना पसंद करती हैं. इसके अलावा वो दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो ज्यादातर अपने गानों को लेकर काफी जानी जाती हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और सुने जाते हैं. इतना ही नहीं हफ्ते में एक गाना अक्षरा का गाने रिलीज होता ही है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी संख्या में है.
साथ ही वो अपने फैंस के साथ-साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा किया करती हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने गाने को या किसी फोटो-वीडियो को लेकर सुर्खियों में नहीं बल्कि किसी और वजह से खबरों में छाई हुई हैं. इन दिनों वो जिस बात को लेकर चर्चाओं में हैं उसके पीछे की वजह है कि हाल में अक्षरा सिंह पटना पहुंचीं थीं. जहां उन्होंने 10 रुपये की चाय के लिए 2100 रुपये दिए. जी हां, अक्षरा ने पटना पहुंचकर ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता (Chaywali Priyanka Gupta) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रियंका के काम की जमकर तारीफ करके उन्हें मोटिवेट किया.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

https://youtu.be/VVo4v9idRKw
चायवाली की शॉप पर भोजपुरी एक्ट्रेस को देख कर वहां भीड़ भी जमा हो गई. खास बात ये है कि अपने दरियादिली दिखाते हुए अक्षरा ने 10 रुपये की चाय पीकर 2100 रुपये चुकाये. पहले तो ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका ने पैसे लेने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में एक्ट्रेस के समझाने पर उन पैसों को आर्शीवाद समझकर रख लिया. इतना ही नहीं जाते समय अक्षरा ने प्रियंका से ये भी कहा कि ‘वो खूब नाम कमायें’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘जब वो अगली बार आएगी और ज्यादा देकर जाएगी’. इसके अलावा अक्षरा सिंह का कहना है कि ‘उन्हें देश की लड़कियों को आगे बढ़ता देख खुशी होती है. सभी लड़कियों को प्रियंका से आगे बढ़ने की प्रेरणा लेना चाहिए’.
https://twitter.com/TheNishantBhat?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने चायवाली प्रियंका के बारे में बात करते हुए कहा कि ’24 साल की प्रियंका पूर्णिया की रहने वाली हैं. बीएचयू से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट करने के बाद प्रियंका दर-दर भटकती रहीं थीं. वो नौकरी ना मिलने से हताश थीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारीं और एमबीए चाय वाले की तरह ही ग्रेजुएट चाय वाली बनने के बारे में आइडिया लगाया. इसके बाद आज देशभर में वो अपनी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका की शॉप पर आपको 10 रुपये से लेकर 30 रुपये तक बेहतरीन चाय मिल जायेगी. अगर कभी पटना जायें, तो वहां की चाय पीना ना भूलें’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो