scriptUrfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी | Urfi Javed Made Fun Of His Own Dance | Patrika News

Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

Published: May 23, 2022 03:04:55 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडियो सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना और अपने डांस का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने खुद को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसको सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए.

Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

Urfi Javed ने अपने ही डांस का उड़ाया मजाक, खुद के लिए कह दी ये बात; नहीं रुकेगी हंसी

अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली और सोशल मीडियो सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. फिर चाहे उनके कपड़ो की बात हो, चाहे डांस की या फिर कोई बयान हो. उनकी खबरें चर्चाओं में रहती ही हैं. ऐसा ही कुछ अब हो रहा है, जहां वो खुद का मजाक उड़ाती नजर आ रही है. हाल में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना और अपने डांस का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं.
वीडियो में उर्फी के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो उर्फी की पार्टी के दौरान ही है. उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग हो चुकी है, जिसको लेकर उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ एक पार्टी रखी थी, जिसमें उनके बेस्ट फ्रेंड राखी भी मौजूद थीं. पार्टी में दोनों ने जमकर मस्ती की और साथ में डांस किया. इसी बीच दोनों ने वहां मौदूज पैपराजी से भी बात की. इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए नकाब पहनेंगी Rakhi Sawant?

https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं राखी सावंत ब्लैक साड़ी में सिजलिंग लुक दे रही हैं. इस बीड दोनों पैपराजी के सामने डांस करने लगती हैं और राखी उर्फी को कुछ डांस स्टेप्स सिखाती नजर आ रही हैं. इसके बाद उर्फी वो डांस स्टेप्स फॉलो करती हैं और फिर रुक जाती हैं, जिसके बाद वो कहती हैं कि ‘मुझसे नहीं होगा. मैं जल बिन मछली की तरह नहीं तड़प सकती’. उर्फी आगे कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई तड़पती हुई मछली हूं तुम्हारे आगे’. साथ ही उर्फी मजाकिया अंदाज में कहती हैं ‘ये सब मैं नहीं कर सकती. मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार’.
https://twitter.com/rakhisawant?ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी की बात पर राखी मस्ती में उन्हें डांस करने के लिए मोटिवेट करती हैं, लेकिन उर्फी फिर डांस ना करना ही बेहतर समझती हैं. राखी और उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स दोनों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कि ‘पहले क्या एक कम थी, जो दूसरी वाली ने भी एंट्री मार ली’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘दोनों ही एक कैटेगरी की हैं’. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी ही धांसू फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो