scriptकृति सेनन की बहन नूपुर ने किया फोन, शूटिंग छोड़ तुरंत मिलने पहुंचे, फिर किया ये काम | Akshay Kumar gave full support in Nupur Sanon Filhall unplugged | Patrika News
बॉलीवुड

कृति सेनन की बहन नूपुर ने किया फोन, शूटिंग छोड़ तुरंत मिलने पहुंचे, फिर किया ये काम

जब नुपूर ने उन्हें इस गाने के लिए कॉल किया तो वह तुरंत अपनी व्यस्त दिनचर्या में से वक्त निकालकर इस वीडियो में शामिल होने के लिए तैयार हो गए।

मुंबईApr 01, 2020 / 03:51 pm

Shaitan Prajapat

akshay kumar nupur sanon

akshay kumar nupur sanon

नूपुर सेनन और अक्षय कुमार के बीच की केमिस्ट्री को बी. प्राक के सुपरहिट गाने ‘फिलहाल’ के म्यूजिक वीडियो में लोगों ने खूब पसंद किया। इसके कुछ दिनों बाद नूपुर इस गाने के अनप्लग्ड वर्जन के साथ वापस आईं और अक्षय इस गाने का भी हिस्सा रहे। नूपुर ने इस गाने की सफलता पर कहा कि अक्षय के बिना यह सबकुछ संभव नहीं हो पाता। इस गीत को फिल्माते वक्त अभिनेता अपनी कई सारी फिल्मों की शूटिंग व अन्य परियोजनाओं में व्यस्त थे।
nupur sanon
जब नुपूर ने उन्हें इस गाने के लिए कॉल किया तो वह तुरंत अपनी व्यस्त दिनचर्या में से वक्त निकालकर इस वीडियो में शामिल होने के लिए तैयार हो गए। अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर ने बताया कि ‘फिलहाल’ अक्षय के बिना कभी भी पूरा नहीं हो पाता और इसका फीमेल वर्जन भी उनके बिना अधूरा रहता। जब मैंने उनको फोन किया, तब मैं इसके कवर के लिए शूटिंग कर रही थी।
akshay kumar
मैंने इसमें शामिल होने का अनुरोध किया। वह कहीं दूर किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद वह तैयार हो गए। उन्होंने अपनी शूटिंग खत्म की और सिर्फ पांच मिनट के लिए आए। उन्होंने अपना बेहतरीन शॉट दिया और इस वीडियो को एक अलग ही दर्जे पर ले गए। नूपुर के इस कवर वर्जन के गीतकार और संगीतकार जानी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कृति सेनन की बहन नूपुर ने किया फोन, शूटिंग छोड़ तुरंत मिलने पहुंचे, फिर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो