script‘वो मेरे मामा जी…’, सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता; आज तक रहा छुपा | Akshay Kumar On Relationship With Karan Johar | Patrika News

‘वो मेरे मामा जी…’, सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता; आज तक रहा छुपा

Published: Jun 30, 2022 04:59:44 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सबके सामने निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.

सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता

सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर बिजी चल रहे हैं. साथ ही वो इन दिनों अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में भी लगे हुए हैं, जिसको लेकर वो कई इवेंट्स में पार्ट लेते हैं. उनकी ये फिल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं, जिसके बाद उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म का क्लैक आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होने जा रहा है. वहीं हाल में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म निर्माता करण जौहार (Karan Johar) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते नजर आ रहे हैं. जी हां, उन्होंने बताया कि करण जौहार उनके मामा जी लगते हैं. दरअसल, वो इस इवेंट में अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जहां उनसे एक पूछा गया कि करण जौहर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी बेटी मानते हैं और वरुण धरव (Varun Dhawan) को अपना बेटा मानते हैं तो इस पर आपका क्या कहना है?’, जिसका जवाब देते हुए वो कहते हैं कि ‘फिर इस हिसाब से तो वो मेरे मामा जी हुए’.
यह भी पढ़ें

‘हत्यारों पर भी मुस्लिम सजा थोंपे’, कन्हैयालाल की हत्या पर सिंगर Lucky Ali ने मांगा ऐसा इंसाफ

https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि ‘मैं उनके साथ 4 फिल्में कर चुका हूं. मेरे उनके संग काफी अच्छे रिश्ते हैं। अभी आने से पहले ही मैं उनके संग बात करके आ रहा हूं’. अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही उनके फैंस भी उनके इस रिप्लाई पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में भी बात की और कहा कि ‘मैंने हाल में ही अपनी मां को खोया है और मेरी बहन मेरा बहुत ही ध्यान रखती हैं. वे मेरी मां की तरह हैं और सबकुछ संभालती है. बहन भाई का रिश्ता अटूट होता है और हम इसी रिश्ते को लेकर खास फिल्म रक्षाबंधन लेकर आ रहे हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो