script

बीजेपी के कद्दावर नेता Devendra Fadnavis की पत्नी Amruta Fadnavis बॉलीवुड में मचा चुकी हैं धमाल

Published: Jun 30, 2022 03:44:28 pm

Submitted by:

Vandana Saini

महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार बन सकती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बीजेपी के इस प्रभावी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा हैं.

Devendra Fadnavis की पत्नी Amruta Fadnavis बॉलीवुड में मचा चुकी हैं धमाल

Devendra Fadnavis की पत्नी Amruta Fadnavis बॉलीवुड में मचा चुकी हैं धमाल

महाराष्ट्र में सियासी गर्मागर्मी काफी लगातार बढती जा रही है. उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया हैं, जिसके बाद अब बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) सीएम पद संभाल सकते हैं, लेकिन आप में से बेहद कम लोग ही ये बात जानते होंगे कि उनकी पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) जो फिलहाल अपने पति के साथ सियारी कामों में हाथ बटाने का काम करती हैं वो बॉलीवुड जगत का एक जाना-माना चेहरा हैं. जी हां, उनको आज भी इंडस्ट्री के कई बड़े इवेंट्स में देखा जाता है.
अमृता अक्सर ही अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है और न ही अमृता किसी एक्ट्रेस से पीछे हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं. उनकी फोटो-वीडियो देखने के बाद कोई भी ये कहने पर मजबूर हो जाएगा कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. अमृता फडणवीस अक्सर ही बॉलीवुड की कई बड़े ईवेंट्स का हिस्सा बनती हैं. उनको कई अवॉर्ड फंक्शन्स में भी देखा जाता है.
यह भी पढ़ें

‘मैं Akshay Kumar के साथ काम नहीं कर सकता’, Shah Rukh Khan की ये बात सुन हैरान रह जाएंगे फैंस

https://twitter.com/hashtag/London?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अमृता राजनीति के साथ-साथ इंडस्ट्री और फिल्मों में भी भी काफी दिलचस्पी रखती हैं. खास बात तो ये है कि वो अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू दे चुकी हैं, जिससे सब आज तक अनजान रहे हैं. जी हां, अमृता उनकी सितारों में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी पहली झलक से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया और फैंस के बीच हिट रहीं. जानकारी के लिए बता दें कि अमृता एक्टिंग के साथ-साख एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो बतौर सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. खबरों की माने तो अमृता ने अपने करियर की शुरूआत प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ और कुणाल कोहली फिल्म ‘लवस्टोरी फिर से’ में गानों से की थी.
https://twitter.com/hashtag/Cannesfilmfestival?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं खबरों की माने तो प्रकाश झा और कोहली दोनों ने अमृता के गानों की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘अमृता की आवाज बेहद शानदार है. उनकी आवाज म्यूजिक में चार चांद लगाने का काम करती है’. खबरों की माने तो अमृता फडणवीस ने कभी भी ये कोशिश नहीं की उनके डेब्यू या फिल्मी इंडस्ट्री से लिंक का किसी को पता चले, क्योंकि वो अपनी एंट्री को लेकर लाइमलाइट बटोरना नहीं चाहती थीं, जिसके चलते उनके डेब्यू के बारे में खबरें काफी देर से आई थीं, लेकिन आज भी वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो