script‘पैसा किसी भी धुन पर नचा सकता है’, Swara Bhaskar ने ली उद्धव ठाकरे की साइड तो फिल्म निर्देशक ने कसा तंज | Swara Bhaskar Praises Uddhav Thackeray Director Vivek Agnihotri Taunt | Patrika News

‘पैसा किसी भी धुन पर नचा सकता है’, Swara Bhaskar ने ली उद्धव ठाकरे की साइड तो फिल्म निर्देशक ने कसा तंज

Published: Jun 30, 2022 02:18:52 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की काफी तारीफ की, जिसके बाद फिल्म निर्देशक ने उन पर ऐसा तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Swara Bhaskar ने ली उद्धव ठाकरे की साइड तो फिल्म निर्देशक ने कसा तंज

Swara Bhaskar ने ली उद्धव ठाकरे की साइड तो फिल्म निर्देशक ने कसा तंज

हाराष्ट्र में इस समय नें जो सियासी घमासान चल रहा है. उसी बीच उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की सरकार गिर चुकी है, जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं महाराष्ट्र राजनीति और उद्धव ठाकरे पर नेता से लेकर अभिनेता अपनी राय रखा रहा है. इसी बीच हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी उद्धव ठाकरे की खूब तारीफ की है, जिस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें वो लिखती हैं कि ‘आपके अब तक के नेतृत्व के लिए धन्यवाद उद्धव ठाकरे जी. आप एक निष्पक्ष और राज्य के जिम्मेदार नेता, पारदर्शी और COVID-19 के दौरान राज्य को अच्छे से संभालने में कामयाब रहे हैं. आपके इसी आचरण ने मेरे जैसे आलोचकों को भी आपका फैन बना दिया. आपके नेतृत्व में प्रशासन का काम काफी तारीफ भरा है. खूब लंबी यात्रा हो और मजबूत हो जाइए’.वहीं स्वारा के इस ट्वीट का जवाब उद्धव ठाकरे ने तो नहीं दिया. हां, लेकिन निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने जरूर दिया है.
यह भी पढ़ें

‘शर्म की बात है हिंदी फिल्मों से पैसा कमाने के बाद भी हिंदी नहीं आती’, Sona Mohapatra हिंदी न बोल पाने वालों पर भड़की

https://twitter.com/OfficeofUT?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/rajib_nanda/status/1542203482479833088?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ThePollLady/status/1542203298324905987?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SachinKhunger/status/1542236071412436992?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/rofl_Jagira/status/1542231243437527040?ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा के इस ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री ने जवाब देते हुए लिखा है कि ‘मूल रूप से, उद्धव ठाकरे सांप्रदायिक-संघर्ष समर्थकों के पेड बॉलीवुडिया ब्रांड एंबेसडर तब तक आलोचक थे, जब तक वे हिंदुओं के पक्ष में थे, जिस दिन वे हिंदू विरोधी और तुष्टिकरण करने वाले बन गए तो उनके प्रशंसक हो गए. पैसा बॉलीवुडियों को किसी भी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर सकता है’. वहीं निर्देशक के इस ट्वीट पर यूजर्स के जवाबों की भी लाइन लगी हुई है. जहां कुछ यूजर्स उनके पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स स्वार का पक्ष ले रहे हैं.
https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1542230131330121728?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे में एक यूजर ने लिखा ‘उनके दो वरिष्ठ मंत्री भ्रष्टाचार और रंगदारी के आरोप में जेल में हैं’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘अगर कल उद्धव ठाकरे बीजेपी के साथ आ जाते हैं तो उम्मीद है कि आप फिर भी उन्हें समर्थन देती रहेंगी’. एक और यूजर ने लिखा कि ‘बताओ आज शिवसेना इनके लिए कितनी पवित्र हो गयी है’. एक अन्य यूजर लिखता है कि ‘मैडम इतना झूठ बोलेंगी तो आप या कांग्रेस से आपको चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिल जाएगा’. बता दें कि उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव पर अपने संबोधन क दौरान इस्तीफा देने का ऐलान किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो