script‘मैं Akshay Kumar के साथ काम नहीं कर सकता’, Shah Rukh Khan की ये बात सुन हैरान रह जाएंगे फैंस | Shah Rukh Khan Cann't Work With Akshay Kumar | Patrika News

‘मैं Akshay Kumar के साथ काम नहीं कर सकता’, Shah Rukh Khan की ये बात सुन हैरान रह जाएंगे फैंस

Published: Jun 30, 2022 03:03:25 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस बात से पर्दा उठाया है कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम नहीं कर सकते. साथ ही उन्होंने इसके पीछे एक बड़ी वजह का खुलासा भी किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.

Shah Rukh Khan Cann't Work With Akshay Kumar

Shah Rukh Khan Cann’t Work With Akshay Kumar

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल में इस राज से पर्दा हता दिया है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम नहीं कर सकते. साथ ही उन्होंने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है. आप सभी को याद तो होगा ही दोनों को एक साथ साल 1997 में आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में देखा गया था, जिसनें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी नजर आई थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.
साथ ही फिल्म में दोनों स्टार्स के अभिनय को भी खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद वो इन दोनों स्टार्स की साथ में पहली और आखिरी फिल्म थी, जिसके बाद से लेकर आज कर दोनों साथ में किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. वहीं अपने एक इंटररव्यू के दौरान उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया कि वो अक्षय के साथ काम नहीं कर सकते, जिसके पीछे की वजह काफी चौंकाने वाली है. दरअसल, ये वाक्या तब का जब अक्षय कुमार बॉलीवुड पर छाए हुए थे और उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही थी और वहीं शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ के बाद उनके फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे थे.
यह भी पढ़ें

‘पैसा किसी भी धुन पर नचा सकता है’, Swara Bhaskar ने ली उद्धव ठाकरे की साइड तो फिल्म निर्देशक ने कसा तंज

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उस समय अपने एक एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से ये सवाल किया गया था कि ‘आप और अक्षय ‘दिल तो पागल है’ के 24 सालों बाद फिर दोबारा साथ में पर्दे पर दिखाई नहीं दिए?’. इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा था कि ‘मैं अक्षय के साथ काम नहीं कर सकता, मैं इसमें क्या कर सकता हूं. मैं इतना जल्दी नहीं जाग सकता, जितनी जल्दी अक्षय कुमार जाग जाते हैं. जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वह अपने घर जाने के लिए तैयार होंगे’.
https://twitter.com/hashtag/TereSaathHoonMain?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख ने आगे कहा था कि ‘मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं. आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे, जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों’. बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘डॉन 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शाहरुख 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार भी अपनी फिल्मों ‘रक्षाबंधन’ ‘राम सेतु’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’ और ‘हेरा-फेरी 3’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं और दोनों के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो