script‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर अक्षय कुमार ने रखी अपनी बात | Akshay Kumar reaction on Sooryavanshi and Bell Bottom release date | Patrika News
बॉलीवुड

‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर अक्षय कुमार ने रखी अपनी बात

अक्षय कुमार की फिल्में ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ बनकर तैयार हैं। लेकिन कोविड के कारण ये रिलीज नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही थीं, जिन पर अक्षय कुमार ने विराम लगा दिया है।

May 23, 2021 / 03:54 pm

Sunita Adhikari

akshay_kumar_1.jpg

Akshay Kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हर साल लगभग तीन से चार साल फिल्में रिलीज होती हैं। लेकिन कोविड के कारण उनकी फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है। उनकी कई फिल्में कतार में हैं। ऐसे में फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल से उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ बनकर तैयार हैं। लेकिन कोविड के कारण ये रिलीज नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में इनकी रिलीज को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं।
फिल्म को लेकर उड़ी अफवाह
अफवाहों में ये दावा किया जा रहा था कि अक्षय कुमार की ये दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के मौके पर रिलीज की जाएंगी। लेकिन अब खुद अक्षय कुमार ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। अपने एक बयान में अक्षय ने बताया कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ एक ही तारीख पर रिलीज नहीं की जाएंगी। साथ ही, दोनों फिल्में 15 अगस्त को रिलीज नहीं हो रही हैं।
akshay_kumar.jpg
अफवाहों पर लगाया विराम
अपने बयान में अक्षय ने कहा, मैं अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ को लेकर फैंस का उत्साह देखकर काफी खुश हूं। उनके प्यार में उनका दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं। हालांकि, फिलहाल ये कहना पूरी तरह गलत होगा कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसकी घोषणा करेंगे।’ बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को पिछले साल रिलीज होना था। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। इसके बाद, इस साल भी 30 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड की दूसरी लहर के चलते इसे भी टालना पड़ा।
दो बार टली रिलीज डेट
‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, बात करें उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तो इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार ने स्कॉटलैंड और लंदन में की थी। कोरोना काल में विदेश में शूट होने वाली यह पहली फिल्म बनी थी। इस फिल्म के लिए पहली बार अक्षय ने अपना सालों पुराना नियम तोड़ दिया था। दरअसल, अक्षय 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करते हैं लेकिन कोविड के चलते प्रोडक्शन हाउन का पैसा बचाने के लिए उन्होंने डबल शिफ्ट में काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर अक्षय कुमार ने रखी अपनी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो