scriptRadhe Vs Laxmmi Bomb: सलमान से टक्कर पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई भी… | akshay kumar reacts laxmmi bomb clash with salman khan radhe eid 2020 | Patrika News
बॉलीवुड

Radhe Vs Laxmmi Bomb: सलमान से टक्कर पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई भी…

आपको बता दें कि इस लक्ष्मी बॉम और सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगी। भाईजान ने खिलाड़ी कुमार को ….

मुंबईDec 04, 2019 / 05:40 pm

Shaitan Prajapat

Radhe Vs Laxmmi Bomb

Radhe Vs Laxmmi Bomb

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस मूवी में अक्षय के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। यह फिल्म स्पर्म बदल जाने के नये विषय पर आधारित है। हाल ही इस फिल्म का नया सॉन्ग सौदा खरा खरा रिलीज हुआ है, जो दर्शकों बहुत पसंद आ रहा हैं। इसके अलावा अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।
Radhe
आपको बता दें कि इस लक्ष्मी बॉम और सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगी। भाईजान ने खिलाड़ी कुमार को सुर्यवंशी को ईद पर रिलीज करने से रोक लिया है लेकिन वे ‘लक्ष्मी बॉम’ को रोक नहीं पाए। माना जा रहा है कि जब यह क्लैश काफी दिलचस्प होगा।
Laxmmi Bomb
हाल ही में ‘गुड न्यूज’ के गाने की लॉन्चिंग पर अक्षय से इस क्लैश के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि पहले मैं आया हूं लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ईद का दिन है दो फिल्में आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकती साथ में? अक्षय की इन बातों से यह साफ हो गया कि उनकी फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें उन्हें सलमान से किसी प्रकार का डर नहीं लग रहा है। आपको बता दें ‘लक्ष्मी बॉम’ साउथ की फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। जिसे राघव लोरेंस ही डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।
salman khan
सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा विलन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। फिल्म के एक ऐक्शन सीन को फिल्माते वक्त रणदीप हु़्ड्डा चोटिल हो गए। रणदीप के घायल होने के बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ले जाया गया। बताया जा रहा है कि रणदीप अब हॉस्पिटल से वापस आ गए हैं। वहीं, सलमान ख़ान की ‘दबंग 3’ 20 दिसम्बर तो रिलीज़ होने वाली है।
good news

Home / Entertainment / Bollywood / Radhe Vs Laxmmi Bomb: सलमान से टक्कर पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो