scriptजॉली एलएलबी 2 के फर्स्ट लुक में कुछ इस तरह नजर आए अक्षय | Akshay Kumar reveals the first look of Jolly LLB 2 | Patrika News
बॉलीवुड

जॉली एलएलबी 2 के फर्स्ट लुक में कुछ इस तरह नजर आए अक्षय

शुक्रवार को खुद अक्षय नेअपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है।  फिल्म में खिलाड़ी अक्षय एक एडवोकेट की भूमिका में नजर आएंगे

Dec 03, 2016 / 12:43 pm

कमल राजपूत

Akshay Kumar

Akshay Kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म का ‘जॉली एलएलबी 2’ के लिए चर्चा में है। फिल्म में खिलाड़ी अक्षय एक एडवोकेट की भूमिका में नजर आएंगे। शुक्रवार को खुद अक्षय नेअपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। 

अक्षय कुमार ने पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा, आज रात जॉली से मिलिए। जॉली एलएलबी 2 का सफर शुरू हो गया है। यह देखिए टीजर पोस्टर। इस पोस्टर में अक्षय कुमार एक स्कूटर पर नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है ‘स्टेट वर्सेस जॉली एलएलबी। इससे पहले फिल्म से अक्षय का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है। फर्स्ट लुक में अक्षय मूंछो और माथे पर एक लाल टीके के साथ वकील की पोशाक पहने नजर आए थे। 

इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया था। यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म खिलाड़ी कुमार के साथ हुमा कुरेशी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा सौरव शुक्ला और अनू कपूर अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है, जिसमें अरशद वारसी, अमृता राव और बोमन इरानी मुख्य किरदारों में थे। 

जॉली एलएलबी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, इस चीज को ध्यान में रखते हुए इसके सीक्वल पर विचार किया गया। बता दें अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा इन दिनों ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘2.0’ के प्रमोशन के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है।

Home / Entertainment / Bollywood / जॉली एलएलबी 2 के फर्स्ट लुक में कुछ इस तरह नजर आए अक्षय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो