scriptअपनी मां को बेहद मिस करते है अक्षय, कहा – माँ बहुत याद आ रही है, वायरल हुआ वीडियो | akshay kumar shares insta post missing his mother | Patrika News
नई दिल्ली

अपनी मां को बेहद मिस करते है अक्षय, कहा – माँ बहुत याद आ रही है, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक श्लोक की पंक्तियां सुनते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीNov 17, 2021 / 06:07 pm

Shivani Awasthi

akshay_kumar.jpg

Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक श्लोक की पंक्तियां सुनते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक शांत मुद्रा में खुली जगह पर बैठकर श्लोक की पंक्तियां सुन रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, यूंही आज मां बहुत याद आ रही है। अक्षय कुमार की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
यह भी पढ़ें
कभी सड़क पर पेन बेचा करते थे जॉनी लीवर, नाम के पीछे है दिलचस्प कहानी

बता दें कि इस साल 8 सितंबर को उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था। अभिनेता ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक इमोश्नल नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने अपनी मां को अपना कोर बताया था।
आपको बता दें कि अभिनेता इन दिनों अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपनी आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

कभी सड़क पर पेन बेचा करते थे जॉनी लीवर, नाम के पीछे है दिलचस्प कहानी

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

Home / New Delhi / अपनी मां को बेहद मिस करते है अक्षय, कहा – माँ बहुत याद आ रही है, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो