scriptअक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से लिया अपना पुराना बदला, लोगों ने कहा- ‘गद्दारी कर दी’ | Akshay kumar took old revenge with tiger shroff during bade miyan chot | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से लिया अपना पुराना बदला, लोगों ने कहा- ‘गद्दारी कर दी’

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपना पुराना हिसाब बराबर कर लिया है। कुछ दिनों पहले ही टाइगर ने अक्षय के साथ प्रैंक किया था अब अक्षय ने इसका बदला लिया है।

Mar 16, 2024 / 03:09 pm

Swati Tiwari

akshay kumar and tiger shroff movie bade miyan and chote miyan

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से लिया अपना पुराना बदला

टाइगर और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ को लेकर चर्चे में हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया था जिसमें छोटे मियां ने अक्षय कुमार के साथ प्रैंक किया था। अक्षय ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था, हिसाब बराबर नहीं हुआ छोटे, हिसाब यूं ही चलता रहेगा। उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट आए थे। इस वीडियो पर खूब फनी रिएक्शन के भी आए थे।
अक्षय ने ऐसे लिया बदला

‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की इस फनी वीडियो में टाइगर, अक्षय को स्टंट के दौरान मदद करते दिखाई देते हैं। वहीं जब टाइगर श्रॉफ की मदद करने की बारी आती है तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से वह बार-बार पूछते हैं कि ‘क्या आप सच में मुझे पकड़ लेंगे पक्का न पकड़ लेंगे आप’। इसके बाद छोटे मियां टाइगर श्रॉफ के साथ स्टंट के दौरान जो होता है उसे देख आपकी हंसी बंद नहीं होगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uloi0
वीडियो देखने के बाद लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो पर बॉलीवुड के स्टार भी अपने रिएक्शन साझा कर रहे हैं। सामने आए इस वीडियो पर कमेंट कर अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘आउच’ जबकि, फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर हंसने वाली इमोजी शेयर की है। इनके अलावा भी कई स्टार ने वीडियो पर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहा हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से लिया अपना पुराना बदला, लोगों ने कहा- ‘गद्दारी कर दी’

ट्रेंडिंग वीडियो