आलिया बिस्तर पर इस खास चीज को अपने पास रखकर सोती है, सच्चाई जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
Shaitan Prajapat
| Updated: 12 Oct 2019, 01:46:44 PM (IST)
आलिया बिस्तर पर इस खास चीज को अपने पास रखकर सोती है, सच्चाई जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
alia bhatt

'डार्लिंग आलिया, यह आपके लिए है आप हर पल अपने बिस्तर के पास रखें और यह याद दिलाएं कि मैं आपसे कितना प्यार ...

उम्र में हम कितने भी बड़े क्यों ना हो जाए लेकिन हमें अपनी मां की याद आती हैं। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने मां सोनी राजदान को याद कर रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। सोनी राजदान द्वारा लिखे गए एक नोट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'उन दिनों में से एक जहां मैं अपनी मां को बहुत मिस करती हूं और यह मेरे बिस्तर के पास पाया।'

alia bhatt

आलिया को लिखे नोट में सोनी राजदान ने लिखा, 'डार्लिंग आलिया, यह आपके लिए है आप हर पल पढ़ने के लिए अपने बिस्तर के पास रखें और यह याद दिलाएं कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं। बता दें कि आलिया भट्ट, सोनी राजदान और महेश भट्ट की दूसरी संतान हैं। उनकी पहली संतान शाहीन भट्ट हैं, जो 'नेवर बीन (अन) हैपियर' नामक पुस्तक की लेखक हैं। पिछले दिनों बेटी दिवस पर सोनी राजदान ने अपनी बेटियों, आलिया और शाहीन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर एक प्यार भरा मैसेज लिखा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्च्न भी मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा वह अपने पिता के साथ 'सड़क 2' में भी काम कर रही हैं।

alia bhattalia bhatt