scriptअमिताभ बच्चन ने दशहरा की बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, यूजर ने टोका तो बोले- मैं माफी मांगता हूं… | amitab-bachchan-fan-find-out-hindi-typing-mistake-in-dussehra-post | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने दशहरा की बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, यूजर ने टोका तो बोले- मैं माफी मांगता हूं…

आज विजयादशमी के दिन भी बिग बी लोगों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। लेकिन इस दौरान उनसे एक गलती हो गई। उन्होंने दशहरा’ की बजाय लोगों को ‘दशहेरा’ की शुभकामनाएं दे दीं।

नई दिल्लीOct 15, 2021 / 06:23 pm

Sunita Adhikari

amitabh_bachchan.jpg

amitabh bachchan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व विचार शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन के पास हमेशा मजेदार किस्से होते हैं, जो वो अपने फैंस के साझा करते हैं। लेकिन कई बार अपनी हिंदी को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी गलतियां कर जाते हैं, जिसके कारण उन्‍हें शर्मिंदा होना पड़ता है। हालांकि, बिग बी अपनी गलती भी स्वीकार कर लेते हैं और माफी मांग लेते हैं।
हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, हर त्यौहार के मौके पर अमिताभ बच्चन अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हैं। आज विजयादशमी के दिन भी बिग बी लोगों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। लेकिन इस दौरान उनसे एक गलती हो गई। उन्होंने दशहरा’ की बजाय लोगों को ‘दशहेरा’ की शुभकामनाएं दे दीं। जिसके बाद एक यूजर ने उनकी क्लास लगा दी।
यह भी पढ़ें

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बुराई करने पर गुस्साए पति ने पत्नी और चैनल पर किया केस

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने दशहरा की बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, यूजर ने टोका तो बोले- मैं माफी मांगता हूं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो