scriptजब स्टार बनने के बाद अपने चॉल को देखने आए थे गोविंदा, वायरल हुआ भावुक वीडियो | govinda-old-vintage-video-showing-his-childhood-home-of-virar | Patrika News

जब स्टार बनने के बाद अपने चॉल को देखने आए थे गोविंदा, वायरल हुआ भावुक वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2021 03:48:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

गोविंदा के पिता अरुण आहूजा 40 और 50 के दशक के जाने माने हीरो थे और मां निर्मला देवी भी एक्ट्रेस व सिंगर थीं। लेकिन इसके बावजूद गोविंदा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

govinda_.jpg

govinda

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार गोविंदा आज भले ही फिल्मों में कम नजर आते हों लेकिन एक वक्त था जब उनकी एक साथ कई फिल्में रिलीज हुआ करती थीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती थीं। 90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड के टॉप के एक्टर हुआ करते थे। वैसे तो गोविंदा के पिता अरुण आहूजा 40 और 50 के दशक के जाने माने हीरो थे और मां निर्मला देवी भी एक्ट्रेस व सिंगर थीं। लेकिन इसके बावजूद गोविंदा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।
दरअसल, गोविंदा के पिता ने एक फिल्म प्रोड्यूस की थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इससे उन्हें काफी नुकसान हुआ। ऐसे में गोविंदा के परिवार को कार्टर रोड वाला बंगला बेचकर उत्तरी मुंबई के विरार इलाके में जाकर रहना पड़ा। उनका परिवार एक चॉल में रहने लगा था। उस वक्त गोविंदा ने ये कभी नहीं सोचा था कि वह चॉल से निकलकर स्टार बन पाएंगे।
यह भी पढ़ें

लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के लिए कही दिल की बात, वीडियो हो रहा वायरल

लेकिन गोविंदा ने अपने दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया कि वह बॉलीवुड के बड़े हीरो बन गए थे। उन्होंने ८० के दशक में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद ९० के दशक में वह एक बड़े स्टार बन गए थे। एक के बाद एक उन्होंने कई सुपरहिट दीं। हालांकि, स्टार बनने के बाद भी गोविंदा कभी अपने पुराने दिनों को नहीं भूले। जब गोविंदा बड़े फिल्म स्टार बनने के बाद विरार की उन्हीं गलियों में गए, उसी चॉल में गए, जहां वह पैदा हुए तो वह भावुक हो गए।
यह भी पढ़ें

लेटेस्ट तस्वीरों में मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत दिखीं जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

गोविंदा का सालों पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर notwhyral नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा स्टार बनने के बाद विरार की उस चॉल में दिख रहे हैं, जहां वह पैदा हुए। उनके आस-पास लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है, जो उनका ऑटोग्राफ ले रही है। गोविंदा एक रिपोर्टर को बताते दिख रहे हैं, ‘मैं तो यहीं पैदा हुआ। दो साल बाद आया हूं। मैं तो यही कहूंगा कि मां की दुआओं में आशीर्वाद होता है सभी की, अपना-अपना आशीर्वाद है। मैं तो जो कुछ भी बना हूं, अपनी मम्मी की दुआ और आशीर्वाद से बना हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो