लेटेस्ट तस्वीरों में मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत दिखीं जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Oct 2021, 06:28 PM IST
लेटेस्ट तस्वीरों में मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत दिखीं जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
janhvi kapoor

अब हाल ही में जान्हवी कपूर ने पीच कलर की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर को अभी कुछ ही वक्त हुआ है फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए। लेकिन एक के बाद एक अपनी फिल्मों से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म 'रूही' से उन्होंने हर किसी को चौंका दिया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। एक्टिंग के अलावा जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो वह तुरंत वायरल हो जाती हैं।

अब हाल ही में जान्हवी कपूर ने पीच कलर की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने एक स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ कैरी कियाउन्होंने एक स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ कैरी किया है, ये लुक एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

साड़ी के साथ जान्हवी ने कोई हैवी जूलरी कैरी नहीं की है। उन्होंने बस मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्ववी ने कैप्शन में लिखा है, 'क्या मैं 50 के दशक में हमेशा के लिए जीने का बहाना कर सकती हूं?' जान्हवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि जान्हवी ने फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। पहली ही फिल्म से जान्हवी ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना दी थी। जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना में देखा गया था और इस साल वो बैक टू बैक कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। जिसमें फिल्म 'गुड लक जेरी', करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्में शामिल हैं।