scriptक्या आप रेखा के साथ करेंगे काम? रिपोर्टर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया था ये जबाव | Amitabh Bachchan answer on question of the working with Rekha | Patrika News

क्या आप रेखा के साथ करेंगे काम? रिपोर्टर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया था ये जबाव

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2021 04:10:52 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अमिताभ बच्चन से एक रिपोर्टर ने पूछा था कि आपने रेखा के साथ बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, ऐसे में बहुत सारे फैंस चाहते हैं कि आप और रेखा एक साथ फिल्मों में आएं।

Amitabh Bachchan answer on question of the working with Rekha

Rekha and Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) ने कई फिल्मों में किया है। जिसमें ‘खून पसीना’, ‘अलाप’, ‘दो अंजाने’ और कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आज भी लोग फिल्मों में अमिताभ और के रेखा को एक साथ देखने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। ऐसे में एक रिपोर्टर ने अमिताभ से रेखा के साथ काम को लेकर सवाल तक पुछ लिया था। आइये जानते हैं अमिताभ ने इस सवाल का क्या जबाव दिया था।
क्या आप रेखा के साथ काम करेंगे

दरअसल, अमिताभ बच्चन से मीडिया इंटरेक्शन हुआ था। इस दौरान एक रिपोर्टर ने अमिताभ से पूछा था कि आपने रेखा के साथ बहुत सारी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं, ऐसे में बहुत सारे फैंस चाहते हैं कि आप और रेखा एक साथ फिल्मों में आएं। तो क्या भविष्य में ये जोड़ी साथ दिख सकती है। क्या लोगों का ये सपना सच हो सकता है। अमिताभ बच्चन ने इस सवाल का बात का जवाब देते हुए कहा था कि “कोई कहानी अगर लाएगा, मुझे अच्छी लगी तो क्यों नहीं काम करेंगे।
बरखा दत्त ने पूछा था ये सवाल
इससे पहले पत्रकार बरखा दत्त भी अमिताभ से रेखा के साथ फिल्में करने को लेकर सवाल कर चुकीं हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि आपने रेखा के साथ ज्यादा फिल्मों में काम क्यों नहीं किया। इसके जवाब में बिग बी ने कहा था कि “हमें कोई उचित कहानी नहीं मिली, इसलिए साथ काम नहीं किया। बरखा दत्त ने आगे पूछा कि क्या यही एक कारण है? इसपर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, “जी, यही एक कारण है।
बता दें कि साथ में काम करते हुए रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। अमिताभ जया बच्चन से पहले से ही शादी कर चुके थे। ऐसे में जब ये बात जया तक पहुंची तो वो अपनी शादी को लेकर परेशान हो गई। इसके बाद शादी टुटने से अच्छा अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली ओर उनके साथ काम करना ही छोड़ दिया। इस तरह ये ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो