scriptआधी रात को Amitabh Bachchan ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर महानायक हो गए ट्रोल | Amitabh Bachchan posted a cryptic post on social media handle x entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

आधी रात को Amitabh Bachchan ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर महानायक हो गए ट्रोल

Amitabh Bachchan Tweet: महानायक अमिताभ बच्चन ने आधी रात एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में एक्टर ने गुणी व्यक्तियों की खासियत के बारे में बताया।

Apr 04, 2024 / 10:19 am

Riya Chaube

amitabh_bachchan_tweet.jpg

अमिताभ बच्चन ट्वीट

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करते रहते हैं। फिर चाहें बात ‘एक्स’ और ‘इंस्टाग्राम’ की हो या फिर उनके ब्लॉग्स की, एक्टर ऑनलाइन काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं, कल रात भी ऐसा ही कुछ हुआ। अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने गुणी व्यक्तियों की खासियत के बारे में बताया।



आधी रात महानायक ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए गुणी व्यक्तियों के बारे में लिखा कि गुणी व्यक्तियों को खुद के बारे में दूसरों से पता चलता है। केवल ये ही नहीं एक्टर ने एक श्लोक भी लिखा।


यह भी पढ़ें

आज Netflix पर ट्रेंड कर रही ये धांसू फिल्में, चेक करें लिस्ट, कहीं छूट तो नहीं गई आपसे कोई धमाकेदार हिट

https://twitter.com/SrBachchan/status/1775600459673428087?ref_src=twsrc%5Etfw


OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कोई महानायक को पेट्रोल के दामों के लीए ट्रोल कर रहा है तो कोई ‘फैबुलस’ लिख अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट की तारीफ भी कर रहा है।



tweets.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आधी रात को Amitabh Bachchan ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर महानायक हो गए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो