scriptमुंबई में जबरदस्त बारिश, अमिताभ के घर में भरा गंदा पानी, वीडियो वायरल | Amitabh Bachchan's house flooded in Mumbai rains | Patrika News
बॉलीवुड

मुंबई में जबरदस्त बारिश, अमिताभ के घर में भरा गंदा पानी, वीडियो वायरल

अमिताभ बच्‍चन का बंगला प्रतीक्षा जुहू इलाके में है। जब सोशल मीडिया पर बंगले में जलभराव का वीडियो सामने आया तो फैंस….

मुंबईSep 05, 2019 / 07:37 pm

Shaitan Prajapat

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई में एक बार फिर भारी बारिश के चलते लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। कई निचले इलाकों में पानी भर चुका है और जगह—जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी मुंबई की बारिश से बेहाल हैं। जुहू इलाके स्थित उनके प्रतीक्षा बंगले में भी पानी घुस गया। अमिताभ बच्‍चन के घर प्रतीक्षा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें घर का गेट पानी से लबालब नजर आ रहा है। वीडियो में द‍िखाई दे रहा है कि घर के बाहर गंदा पानी भरा हुआ है जोकि घर के अंदर भी पहुंच चुका है।

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन का बंगला प्रतीक्षा जुहू इलाके में है। जब सोशल मीडिया पर बंगले में जलभराव का वीडियो सामने आया तो फैंस भी परेशान हो गए। अमिताभ बच्चन के फैन्स सवाल पूछ रहे हैं कि घर में सभी ठीक है कि नहीं। अमिताभ इन द‍िनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 11 को लेकर चर्चा में हैं। इस सीजन का तीसरा सप्‍ताह चल रहा है और शो टीआरपी की लिस्‍ट में सातवें पायदान पर आ गया है।

अर्जुन रामपाल ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई की सड़कों पर गाड़ियां पानी से गुजरती हुई नजर आई। अर्जुन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सिर्फ भारतीय कार्स इस मौसम में खुद को बचा सकते हैं। सुरक्षित रहें और भारतियों की तरह ड्राइव करें।’ दिग्गज एक्ट्रेस रेणुका सहाणे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह घुटनों तक भरे पानी में चलती नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मुंबई में जबरदस्त बारिश, अमिताभ के घर में भरा गंदा पानी, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो