script‘गुडबाय’ के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी | amitabh bachchan scared about uunchai release request audience to go and watch film | Patrika News
बॉलीवुड

‘गुडबाय’ के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी

इन दिनों बिग बी टीवी के पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′ के साथ साथ अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन पिछली फिल्म ‘गुडबाय’ के फ्लॉप होने के बाद अमिताभ बच्चन डरे हुए नजर आ रहे हैं।

Nov 09, 2022 / 12:55 pm

Shweta Bajpai

amitabh bachchan scared about uunchai release request audience to go and watch film

amitabh bachchan scared about uunchai release request audience to go and watch film

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले बिग बी अपनी आवाज के साथ साथ बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों बिग बी टीवी के पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन होस्ट करते हु नजर आ रहे हैं। सके सा ही वो अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन पिछली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अमिताभ बच्चन को इस फिल्म को लेकर डर सता रहा है।
इन दिनों बॉलीवुड का जादू दर्शकों पर कुछ खास चल नहीं पा रहा है। फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं। ऐसे में सेलेब्स में रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर डर सा बैठ गया है। वहीं अमिताभ बच्चन की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘गुडबाय’ बुरी तरह फ्लॉप रही थी, जिसके चलते वो सहमे हुए से नजर आ रहे हैं।

इसी डर के चलते बिग बी ने ‘ऊंचाई’ की रिलीज से पहले दर्शकों से फिल्म को देखने की हाथ जोड़कर गुजारिश की है। अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘थिएटर जाकर, टिकट खरीदकर पिक्चर देखने का जो मजा है वो कुछ और ही होता है। कृप्या करके जाएइगा थिएटर में हमारी तस्वीरें देखने, आजकल बड़ी महामारी चल रही है, कोई जा ही नहीं रहा है थिएटर में। हाथ जोड़ते हैं हम आपके, टिकट लेकर जाएइगा।’

यह भी पढ़ें

सामने आई आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रिंसेस की पहली तस्‍वीर!

https://twitter.com/hashtag/WatchKBCNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस तरह से अमिताभ बच्चन ने लोगों से अपनी फिल्म देखने के लिए कहा। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्टारकास्ट से अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता फिल्म का प्रमोशन करने आए थे।

इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की। बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता संग अमिताभ ने बातचीत करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया। सके साथ ही सबसे सवाल करने वाले अमिताभ ने भी कई सवालों के जवाब दिए।
https://twitter.com/hashtag/WatchKBCNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक समय ऐसा भी आया जब होस्ट की कुर्सी एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने संभाली और अभिताभ बच्चन ने उनके सवालों के जवाब दिए। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बिग बी पर कई सवाल दागे। नीना ने बिग बी से पूछा अगर आपको अपनी जिंदगी में कोई एक चीज बदलने का मौका मिले, तो आप क्या बदलना चाहेंगे?

इसपर बिग बी ने काफी काफी दिलचस्प उत्तर दिया। बिग बी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में कुछ भी बदलना नहीं चाहेंगे। उन्होंने कहा कि बजाए कुछ भी बदलने के उनकी जिंदगी में जो कुछ भी रहा है उसे ही वह दोबारा एक बार जीना चाहेंगे। अनुपम खेर ने भी अमिताभ की इस बात का सपोर्ट किया।
https://twitter.com/hashtag/WatchKBCNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी जिंदगी में जो कुछ भी अच्छी-बुरी चीजें रही हैं उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला और उन्हें लगता है कि वह उन्हीं चीजों की वजह से आज इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं।

अमिताभ बच्चन का यह जवाब ऑडियंस को भी बहुत अच्छा लगा और केबीसी के सेट पर जोरदार तालियां गूंज उठीं।

यह भी पढ़ें

फिल्‍म ‘हर हर महादेव’ पर मचा बवाल

Home / Entertainment / Bollywood / ‘गुडबाय’ के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो