scriptसामने आई आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रिंसेस की पहली तस्‍वीर! इंटरनेट पर ये फोटो मचा रही है तहलका | social ranbir kapoor and alia bhatt new born baby first photo | Patrika News
बॉलीवुड

सामने आई आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रिंसेस की पहली तस्‍वीर! इंटरनेट पर ये फोटो मचा रही है तहलका

एक्ट्रेस और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। फैंस आलिया भट्ट की बेटी की पहली तस्वीरें देखने और उसका नाम जानने को बेताब हैं। अब सोशल मीडिया पर आलिया के साथ क बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे उनकी बेची की पहली तस्वीर बताई जा रही है।

Nov 09, 2022 / 12:15 pm

Shweta Bajpai

social ranbir kapoor and alia bhatt new born baby first photo

social ranbir kapoor and alia bhatt new born baby first photo

बॅालीवुड की पॅापुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। कपूर खानदान में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बन गए हैं। अब कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इनमें से अक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा है।
इंटरनेट पर आल‍िया और उनकी नन्‍हीं बेटी की कई तस्‍वीरें सामने आ रही है। इस एक इंस्टापेज से शेयर किया गया है। पेज द्वारा शेयर की गई फोटो में आलि‍या भट्ट एक न्‍यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं।

इसमें आलिया हॉस्‍प‍िटल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं। कई लोग इस तस्‍वीर को ही आल‍िया-रणबीर की बेटी की पहली तस्‍वीर बता रहे हैं, लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। दरसल में ये फोटोशॉप का नतीजा है।

यह भी पढ़ें

फिल्‍म ‘हर हर महादेव’ पर मचा बवाल

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1590233560556122113?ref_src=twsrc%5Etfw
जी हां तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। पहली तस्‍वीर के तौर पर वायरल हो रही इस तस्‍वीर कॉमेड‍ियन भारती स‍िंह के फैनपेज ने शेयर कर तहलका मचा दिया है।

वहीं बेटी के जन्म के बाद कपूर परिवार में जश्न का माहौल है। बेटी के जन्म के बाद पिता रणबीर कपूर बेहद खुश हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपनी लिटिल प्रिंसेस को गोद में पकड़ने के बाद रणबीर कपूर इमोशनल हो गए थे। अभिनेता अपनी आंखों से बहते आंसू रोक नहीं पा रहे थे।
https://twitter.com/hashtag/AliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/aliabhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रणबीर कपूर इस कदर इमोशनल हुए कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। मॉमी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं।

आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे हैं। नीतू कपूर ने बताया था कि रणबीर और आलिया की बेटी काफी क्यूट है। इसके साथ ही मां और बेटी दोनों ही हेल्दी हैं। जब नीतू कपूर से पूछा गया कि बेटी किसकी तरह दिखती हैं तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘अभी वो बहुत छोटी है इसलिए कुछ नहीं कह सकते हैं पर वो काफी क्यूट है।’

यह भी पढ़ें

खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सामने आई आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रिंसेस की पहली तस्‍वीर! इंटरनेट पर ये फोटो मचा रही है तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो