अमिताभ बच्चन खेलना चाहते थे क्रिकेट लेकिन छोटा पड़ गया बल्ला, देखें तस्वीरें

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Sep 2021, 05:20 PM IST
अमिताभ बच्चन खेलना चाहते थे क्रिकेट लेकिन छोटा पड़ गया बल्ला, देखें तस्वीरें
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन के पास अपने कई सालों के करियर के कई किस्से मौजूद हैं, जिन्हें वह फैंस के साथ साझा करते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। ब्लैक एंड वाइट फोटो में वह काफी यंग दिख रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। वह कई दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते आए हैं। आज भी वह पहले की ही तरह फिल्मों में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें, कविताएं और किस्से साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी एक बहुत पुरानी फोटो पोस्ट की है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन के पास अपने कई सालों के करियर के कई किस्से मौजूद हैं, जिन्हें वह फैंस के साथ साझा करते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। ब्लैक एंड वाइट फोटो में वह काफी यंग दिख रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके एक हाथ में क्रिकेट का बल्ला है और वह बैटिंग पोजिशन लिए नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर फिल्म नटवरलाल के सेट की है।

मलाइका अरोड़ा ने ऐसी क्या बात कह दी जिससे शर्म से लाल हो जाएंगे अर्जुन कपूर

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के हाथों में बल्ला काफी छोटा दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्रिकेट ऑन लोकेशन: जब शॉट तैयार था, मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग कश्मीर में??? सोचिए... बल्ला ज़रा छोटा पड़ गया।' अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी इस फोटो पर छह लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

41 बर्थडे मनाने के बाद करीना कपूर ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटो, दिखा एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

बता दें कि अमिताभ बच्चन ७८ की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ब्लॉग के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें नागराज मंजुले की 'झुंड', धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र', प्रभाष की फिल्म 'प्रोजेक्ट के', अजय देवगन की 'मेडे' और फिल्म 'गुड बाय' जैसी फिल्म शामिल है। इसके अलावा, वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देने वाले हैं।