scriptRaju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज? | Amitabh Bachchan Voice Being Heard To Bring Raju Srivastava To His Senses | Patrika News
बॉलीवुड

Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज?

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हेल्थ को लेकर लगातार उन पर नजर बनाए हुए हैं, लेकिन कॉमेडियन को अभी तक होश नहीं आया है। ऐसे में खबर है कि उनको अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई जा रही है।

Aug 14, 2022 / 10:20 am

Vandana Saini

Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज

Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज

10 अगस्त को फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरान पड़ा था, जिसके बाद उनको तुरंत ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले कई दिनों से सभी को हंसाने वाले कॉमोडियन अपनी ही जिंदगी के लिए मौते से जंग लड़ रहे हैं। हर दिन उनको लेकर एक हेल्थ अपडेट जारी किया जाता है। बताया जा रहा है कि उनको अभी तक होश नहीं आया है। उनके परिवार वाले और फैंस सभी उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टर्स भी राजू को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए 24 घंटे काम रहे हैं। फिलहाल, तो उनकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं।
इस बीच खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव को होश में आने के लिए आईसीयू में भर्ती में उन्हें सदी के माहानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई जा रही है। जी हां, अब आप सभी के दिमाग में ये सवाल आ रहा होगा कि लेकिन ऐसा क्यों किया जा रहा है? दरअसल, पिछले 4 दिनों से उनको होश में लाने के लिए डॉक्टरों ने हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

अब डॉक्टर्स की सलाह पर ही उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई जा रही है और उम्मीद की जा रही है कि शायद कोई चमत्कार हो जाए। साथ ही बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने भी राजू के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए खुद अपना ऑडियो संदेश कॉमेडियन के परिवार को भेजा है। परिवार वालों का ये कहना है कि राजू, अमिताभ बच्च को अपना आदर्श मानते हैं।

यह भी पढ़ें

इस वजह से है Akshay Kumar के पास कनाडा की नागरिकता, इतने सालों बाद बात आई सामने

https://twitter.com/hashtag/RajuSrivastav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी के चलते ये उम्मीद की जा रही है कि उनकी आवाज सुनकर शायद राजू कोई रिस्पॉन्स करें। वैसे, अमिताभ बच्चन लगातार राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों से संपर्क बनाने की कोशिशों में लगे थे। उन्होंने कॉमेडियन के फोन पर कई मैसेज भेजे, लेकिन परिवार का ध्यान फोन पर नहीं गया। ऐसे में डॉक्टरों ने सलाह दी कि राजू को कोई ऐसी आवाज सुनाई जाए जिसे उन्हें बेहद लगाव है इससे उनका दिमाग ज्यादा सक्रिय हो सकेगा।

राजू की रिकवरी में आसानी हो सकती है, जिसके बाद परिवार को ख्याल आया कि राजू को अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने पर बड़ी खुशी मिलती है। इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन से संपर्क किया। परिवार ने उनसे अपील की कि यही संदेश वो रिकॉर्ड कर के भेजें, जिससे राजू को सुनाया जा सके। परिवार के मुताबिक अमिताभ ने अपने ऑडियो संदेश में कहा है ‘राजू उठो बस बहुत हुआ अब… अभी बहुत काम करना है… उठो और हम सबको हंसना सिखाते रहो’।

यह भी पढ़ें

Sidharth-Kiara ने कुछ ऐसे किया अपने प्यार का ऐलान, फैंस भी बोले – ‘जबरदस्त जोड़ी’

Home / Entertainment / Bollywood / Raju Srivastava को होश में लाने के लिए उन्हें सुनाई जा रही Amitabh Bachchan की आवाज?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो