scriptबिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एमी जैक्सन ने दिखाई जन्म से पहली बच्चे की तस्वीर, वीडियो हुआ वायरल | Amy Jackson Gives A Glimpse Of Her Unborn Baby Through Sonography | Patrika News

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एमी जैक्सन ने दिखाई जन्म से पहली बच्चे की तस्वीर, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jun 05, 2019 07:57:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर एमी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह …

Amy Jackson

Amy Jackson

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री एमी जैक्सन बहुत जल्द अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। एमी आजकल अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस फैंस को अपने बेबी बंप को लेकर नई नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर से एमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खास वीडियो शेयर की हैं।

Amy Jackson

सोशल मीडिया पर एमी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने बच्चे के जन्म से पहले की पहली झलक दिखा रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोनोग्राफी कराई थी। इस दौरान उन्होंने अपने बेबी बंप और स्क्रीन पर दिख रहे विजुअल दोनों का ही वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है।

View this post on Instagram

Amy Jackson shares the beautiful glimpse of her baby in Ultrasound!❤️❤️ Follow @glamourupdate * * #glamourupdate @iamamyjackson

A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on

आपको बता दें कि एमी ने शादी से पहले ही अपने पहले बेबी को जन्म देने जा रही है। कुछ ही दिनों पहले एमी ने अपने व्बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ लंदन में इंगेस्टमेंट की थी। सगाई की तस्वीरों में एमी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। एमी और जॉर्ज साल 2015 से रिलेशनशिप में है। जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं।

Amy JacksonAmy Jackson
Amy Jackson
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो