scriptअनन्या को कार्तिक पर नहीं भरोसा! एक्ट्रेस को पसंद हैं लव ट्रायएंगल | Ananya Panday feels she attracts love triangles | Patrika News
बॉलीवुड

अनन्या को कार्तिक पर नहीं भरोसा! एक्ट्रेस को पसंद हैं लव ट्रायएंगल

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं। मैंने प्रेम-त्रिकोण पर …..

मुंबईNov 04, 2019 / 08:08 pm

Shaitan Prajapat

Ananya Panday kartik Aaryan

Ananya Panday kartik Aaryan

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह फिल्म लव ट्रायएंगल पर आधारित है। अनन्या का भी मानना है कि उन्हें लव ट्रायएंगल बहुत पसंद हैं। इससे पहले उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी कुछ इसी शैली की थी। उनकी पहली फिल्म में उनके सह कलाकार के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे। वहीं दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर सह-कलाकार हैं। गौरतलब है कि अनन्या और कार्तिक की अफेयर की खबरे सोशल मीडिया पर आती रहती है।
Ananya Panday
अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं। हर फिल्म एक मैंने प्रेम-त्रिकोण पर भूमिका निभाई है।’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने कहा, ‘मैंने यह फिल्म साइन करने के बाद मूल फिल्म देखी, क्योंकि मुझे हिंदी फिल्में देखना पसंद है। मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं। मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं। हमारी फिल्म एक आधुनिक संस्करण है और यही कारण है कि दर्शक हमारी भूमिका से जुडऩे में सक्षम होंगे। लेकिन मुझे मूल फिल्म भी पसंद आई।’
kartik Aaryan
मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रिमेक है। उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है। यह फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / अनन्या को कार्तिक पर नहीं भरोसा! एक्ट्रेस को पसंद हैं लव ट्रायएंगल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो