scriptसोनम-जाह्नवी के दादा के नाम चौक का हुआ अनावरण, नजर आया पूरा परिवार | Anil Kapoor with family unveils on father name surendra kapoor chowk | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम-जाह्नवी के दादा के नाम चौक का हुआ अनावरण, नजर आया पूरा परिवार

आपको बता दें कि सुरिंदर कपूर की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा चेम्बूर इलाके में ही बीता है। अर्जुन और सोनम ने इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के ….

मुंबईFeb 07, 2020 / 01:10 pm

Shaitan Prajapat

surendra kapoor chowk

surendra kapoor chowk

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर के पिता सुरिंदर कपूर के नाम पर गुरुवार को मुंबई के चेम्बूर इलाके में एक चौक का अनावरण किया गया। इस खास मौके पर अनिल और उनकी बेटी सोनम कपूर, बोनी और उनके बेटे अर्जुन कपूर, बेटी जाह्नवी, संजय और उनकी बेटी शनाया कपूर, मोहित मारवाह आदि उपस्थित रहे।
surendra kapoor
आपको बता दें कि सुरिंदर कपूर की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा चेम्बूर इलाके में ही बीता है। अर्जुन और सोनम ने इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही कपूर परिवार को इसके लिए बधाईयां भी दे रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘मलंग’ के प्रमोशन में बिजी है। मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘मलंग’ एक क्राइम थ्रिलर है। जिसमें अनिल, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म को मुख्यतौर पर गोवा की पृष्ठभूमि पर आधारित है।
surendra kapoor chowk

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम-जाह्नवी के दादा के नाम चौक का हुआ अनावरण, नजर आया पूरा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो