scriptAnimal Actress Tripti Dimri parents reaction on bold scenes with ranbi | Tripti Dimri के पैरेंट्स का इंटीमेट सीन्स पर आया रिएक्शन, Animal देख भड़के, बोले- तुमने पूरी... | Patrika News

Tripti Dimri के पैरेंट्स का इंटीमेट सीन्स पर आया रिएक्शन, Animal देख भड़के, बोले- तुमने पूरी...

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2023 11:29:52 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Animal Actress Tripti Dimri: एनिमल में तृप्ति डिमरी के बोल्ड और इंटिमेट सीन्स पर उनके माता-पिता का पहला रिएक्शन सामने आ गया है। जिसे देख खुद एक्ट्रेस भी डर गई हैं।

tripti_dimri_parents_on_bold_scenes_with_ranbir_kapoor.jpg
तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन्स पर आया उनके पैरेंट्स का रिएक्शन
Tripti Dimri: एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म में अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की वजह से काफी सुर्खिां बटोर रही है। जहां एक्ट्रेस को इन सभी सीन करने में कोई एतराज नहीं थी। वहीं, अब उनके पैरेंट्स ने फिल्म देखकर भड़क गए है। उन्होंने जो कहा उसे सुन खुद तृप्ति हैरान रह गई हैं। आईये जानते हैं उनके माता-पिता ने क्या कहा...
...तो ये बोले तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स (Tripti Dimri Parents On Bold Scenes)
तृप्ति डिमरी ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, मेरे माता-पिता ये सीन देखकर थोड़े से हैरान हो गए थे। उनको इस चीज को स्वीकार करने में थोड़ा सा वक्त लगा। इसके बाद उन्होंने कहा हमने कभी फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने ये कर दिखाया। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ये सीन देखकर उन्हें नॉर्मल होने में थोड़ा टाइम लगा। उनके पहले रिएक्शन से ही मैं समझ गई थी जैसे मुझे ये सीन नहीं करना चाहिए था।
उन्होंने मुझसे कहा कि तुमको यह सब नहीं करना चाहिए था, लेकिन ठीक है। माता-पिता के तौर पर हम साफ तौर पर इसको महसूस कर पा रहे हैं। जबकि मैंने उनसे कहा कि एक एक्ट्रेस होने के नाते मैंने इसमें कुछ भी गलत नहीं किया।
यह भी पढ़ें

Animal: सबसे ज्यादा देखा गया 'एनिमल' का यह सीन, आखिर क्यों बन गया सबका फेवरेट?

तृप्ति ने कहा- मुझे कोई दिक्कत नहीं (Tripti Dimri With Ranbir Kapoor Scenes)
तृप्ति ने बताया, "इस फिल्म के लिए और सीन्स को करने के लिए माता-पिता को करने में काफी मुश्किल से समझाया। एक्ट्रेस ने पैरेंट्स से कहा- 'यह मेरा काम है और जब तक मैं सहज और सुरक्षित हूं। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है। मैं एक एक्ट्रेस हूं और जो किरदार मैं निभाती हूं, उसके लिए मुझे 100 प्रतिशत ईमानदार रहना होता है।"

ट्रेंडिंग वीडियो