scriptAnimal Box Office Collection Day 23: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ के नहीं डगमगाए कदम, 23वें दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई | animal box office collection day 23 ranbir kapoor movie earn storm | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection Day 23: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ के नहीं डगमगाए कदम, 23वें दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Animal Box Office Collection Day 23: रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। ‘डंकी’ और ‘सालार’ की रिलीज के बाद भी ‘एनिमल’ की कमाई ने रफ्तार पकड़ी हुई है।
 

Dec 24, 2023 / 10:58 am

Riya Chaube

animal_box_office_collection.jpg
Animal Box Office Collection Day 23: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल फिल्मों में अपना नाम शामिल कर लिया है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है।

‘एनिमल’ का जलवा है बरकरार
बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ के बाद कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसके बावजूद ‘एनिमल’ ने अब भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। ‘एनिमल’ का क्रेज दर्शकों के बीच अभी भी बरकरार है। अपनी रिलीज के तीन हफ्तों के दौरान रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बंपर कलेक्शन किया है।

तीन हफ्तों में इतनी की कमाई
रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले सप्ताह में ₹ 337.58 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई ₹ 139.26 करोड़ रुपये हुई। तीसरे हफ्ते ‘एनिमल’ ने ₹ 54.45 करोड़ का कलेक्शन किया।

23वें दिन की कमाई
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ ने रिलीज के 23वें दिन ₹ 2 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की 23 दिनों की कुल कमाई अब ₹ 534.44 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं अब ये फिल्म 900 करोड़ के आंकड़े को छूने की ओर बढ़ रही है।


यह भी पढ़ें

प्रभास की सालार ने दूसरे दिन तोड़े रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection Day 23: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ के नहीं डगमगाए कदम, 23वें दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो