scriptअनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को कहा, तुम बहुत ही खराब हो, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो | anurag kashyap said to taapsee pannu you are very bad | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को कहा, तुम बहुत ही खराब हो, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जब अनुराग कश्यप ने देखा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘तुम बहुत ही खराब हो।’

मुंबईApr 23, 2020 / 02:09 pm

Shaitan Prajapat

anurag kashyap taapsee pannu

anurag kashyap taapsee pannu

लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स अपने अपने घरों में बंद है। इस दौरान सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते है। इसके साथ ही वे कोरोना से बचाव के बारे में बताते रहते है। हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे है।

 

taapshi143.jpg
दरअसल, तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है। इसमें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है।

तापसी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘डायरेक्टर-एक्टर जो साथ में वर्कआउट करते हैं वो साथ में मजेदार स्टोरीज करते हैं और साथ ही अच्छी यादें भी बनाते हैं। काश मैं यहां आपको ये समझा पाती लेकिन अब जल्द ही रात के खाने का समय होने वाला है और कुछ लोगों के पाचन के लिए यह अच्छा नहीं है। इसलिए फिलहाल के लिए मैं यही कह सकती हूं कि आप से जल्द ही जिम में मिलती हूं अनुराग कश्यप.. ट्राइसेप्स वर्सेस क्वाड्रीसेप्स.. चलो इस खेल को शुरू करें।

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को कहा, तुम बहुत ही खराब हो, एक्ट्रेस बोली- कुछ लोगों के पाचन के लिए... वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जब अनुराग कश्यप ने देखा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘तुम बहुत ही खराब हो।’ यह वीडियो देखने को बाद यूजर्स अपनी अपनी राय दे रहे है। आपको बता दें कि दोनों ने एक साथ साल 2018 की रिलीज हुई फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए थे।
अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को कहा, तुम बहुत ही खराब हो, एक्ट्रेस बोली- कुछ लोगों के पाचन के लिए... वीडियो वायरल

Home / Entertainment / Bollywood / अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को कहा, तुम बहुत ही खराब हो, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो