scriptभारत की जीत पर अनुष्का का गजब सेलिब्रेशन, देखता रह गया पूरा स्टेडियम, जल-भुन जाएंगे पाकिस्तानी, वीडियो वायरल | anushka sharma celebrates india win over pakistan in t 2o world cup fans excirted reaction viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

भारत की जीत पर अनुष्का का गजब सेलिब्रेशन, देखता रह गया पूरा स्टेडियम, जल-भुन जाएंगे पाकिस्तानी, वीडियो वायरल

पाकिस्तान पर भारत जीत का जश्न पूरे देश ने मनाया, लेकिन स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नेक्स्ट लेवल का था। मैच जीतते ही अनुष्का शर्मा की शानदार स्माइल और हाई जोश ने सभी का दिल जीत लिया।

मुंबईJun 10, 2024 / 09:39 am

Vikash Singh

भारत और पाकिस्तान के बीच हर क्रिकेट मैच जोश और जुनून से भरपूर होता है। हर बॉल पर रोमांच कर तड़का पड़ोसी देशों के बीच क्रिकेट लवर्स के लिए खास बना देता है। बीती रात न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भी कुछ ऐसा ही हुआ।
भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रनों से हराया। इस जीत का जश्न पूरे देश ने मनाया, लेकिन स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं था। मैच जीतते ही अनुष्का शर्मा की शानदार स्माइल और हाई जोश ने सभी का दिल जीत लिया। उनके एक्ससाइटेड सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं

भारत-पाकिस्तान मैच की शुरुआत भारत के लिए खास नहीं थी। विराट कोहली महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और कैप्टेन रोहित शर्मा भी 13 रन बनाकर आउट हो गए। इन दो बड़े खिलाड़ियों के आउट होने के बाद अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को उदास देखा गया। अनुष्का पूरे मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी रहीं और उन्हें कई बार परेशान भी देखा गया। लेकिन जब पाकिस्तान की टीम 120 रनों के लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई तो अनुष्का की खुशी दोगुनी हो गई। उन्होंने तालियां बजाकर भारत की जीत का जश्न मनाया।

X पर वायरल हुआ धमाकेदार सेलिब्रेशन का वीडियो

एक X यूजर ने अनुष्का की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हैपी अनुष्का, हैपी मी।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अनुष्का का चेहरा हमेशा की तरह ग्लो कर रहा है।” एक और यूजर ने लिखा, “जीत के बाद अनुष्का का रिएक्शन।”

अनुष्का ने पैपराजी वर्ल्ड से दूर रखा है पर्सनल लाइफ

बता दें, अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दुनिया से छुपाए रखी थी। इसी साल एक्ट्रेस ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया। फिलहाल एक्ट्रेस एक्टिंग से दूर पति और दोनों बच्चों के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया और पैपराजी वर्ल्ड से दूर रखा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / भारत की जीत पर अनुष्का का गजब सेलिब्रेशन, देखता रह गया पूरा स्टेडियम, जल-भुन जाएंगे पाकिस्तानी, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो