तलाक के 2 साल बाद अरबाज ने तोड़ी चुप्पी, बताया मलाइका से कैसे हैं रिश्ते ?
Shaitan Prajapat
| Updated: 19 Jul 2019, 04:37:57 PM (IST)
तलाक के 2 साल बाद अरबाज ने तोड़ी चुप्पी, बताया मलाइका से कैसे हैं रिश्ते ?
malaika arora and Arbaaz Khan

अरबाज ने बताया, वे मलाइका के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। मगर इसका ये मतलब नहीं कि हम ....

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद भी अपने बेटे अरहबाज खान के लिए एक-दूसरे के संपर्क में हैं। वर्तमान में अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं जबकि मलाइका अरोड़ा का अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नाम जुड़ रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अरबाज और मलाइका का 2017 में तलाक हो गया था। अरबाज खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मलाइका को लेकर कई बातों को खुलासा किया है।

 

malaika arora and Arbaaz Khan

अरबाज ने इंटरव्यू में बताया, वे मलाइका के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। उन्होंने कहा, 'हम कई सालों तक साथ थे। हमने कई सारी यादों को साझा किया है। हमारा एक बच्चा भी है, इसलिए हम एक-दूसरे के लिए इज्जत रखते हैं। हमारे बीच ऐसा कुछ हुआ जो काम नहीं किया, इसलिए हम अलग हो गए।'

अरबाज ने आगे कहा, 'मगर इसका ये मतलब नहीं कि हम एक-दूसरे से नफरत करने लगेंगे। हम दोनों मैच्योर हैं, हम सम्मान और इज्जत के साथ डील कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि वे मलाइका के परिवार के साथ भी अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं।

 

malaika arora and Arbaaz Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज 'दबंग 3' को प्रोड्यूस करने के अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं। वे पहली बार प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ श्रीदेवी बंग्लो और मोहनलाल के साथ बिग ब्रदर में भी नजर आएंगे।

Show More