scriptजब अर्जुन कपूर ने IIFA में उठाई लुंगी तो मच गया तहलका, वीडियो वायरल | Arjun Kapoor Lungi dance Goes Viral From IIFA 2018 | Patrika News
बॉलीवुड

जब अर्जुन कपूर ने IIFA में उठाई लुंगी तो मच गया तहलका, वीडियो वायरल

अब अर्जुन कपूर का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है

Jun 24, 2018 / 05:03 pm

Mahendra Yadav

Arjun kapoor

Arjun kapoor

आईफा 2018 का आगाज 22 जून को हो गया। बैंकॉक में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। बॉलीवुड़ के जाने माने सितारे आईफा की शाम में अपने परफॉर्मेंस से चार चांद लगाने वाले हैं। आईफा से बहुत से वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, करण जौहर, आयुष्मान खुराना और बॉलीवुड के अन्य स्टार्स पहले ही बैंकॉक पहुंच चुके थे। आईफा में ये स्टार्स मस्ती के मूड में नजर आए। इनके कुछ वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो रहे हैं। अब अर्जुन कपूर का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

आईफा के स्टेज पर यंग एक्टर्स की महबूबा बने करण जौहर, ऐसे किया रोमांस

महमूद के गाने पर नाचे अर्जुन:
अभिनेता अर्जुन कपूर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे पुराने जमाने के कॉमेडियन और अभिनेता महमूद के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल अर्जुन इस वीडियो में महमूद के गाने ‘हम काले हैं तो क्या हुआ..’ पर डांस कर रहे हैं।

लुंगी पहनकर किया डांस:
अर्जुन ने लुंगी पहनकर इस गाने पर डांस किया। बता दें कि ओरिजनल गाने में भी महमूद ने लुंगी पहनकर ही डांस किया था। इसमें आईफा नाइट को होस्ट कर रहे आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन भी अर्जुन कपूर के साथ हैं, और उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

बता दें कि आईफा से पहले अर्जुन कपूर की तबीयत खराब होने की खबर आई थी। अर्जुन ने अपने फैंस को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अर्जुन ने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे बीमार होने से नफरत है। कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है।’ साथ ही उन्होंने लिखा, ‘क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए।’

Home / Entertainment / Bollywood / जब अर्जुन कपूर ने IIFA में उठाई लुंगी तो मच गया तहलका, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो