scriptमलाइका ने मम्मी के बर्थडे पर रखी डिनर पार्टी, लेकिन नहीं दिखे बॉयफ्रेंड! | arjun kapoor was not invited to malaika arora mother birthday party | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका ने मम्मी के बर्थडे पर रखी डिनर पार्टी, लेकिन नहीं दिखे बॉयफ्रेंड!

इस डिनर में खास बात ये है कि इस पार्टी में मलाइका के खास दोस्त Arjun Kapoor नजर नहीं आए। इस पूरी पार्टी में ….

Mar 04, 2019 / 07:56 pm

Shaitan Prajapat

arjun kapoor

arjun kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री Malaika Arora इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मलाइका और उनकी बहन अमृता ने हर साल की तरह इस बार भी अपनी मां का जन्मदिन बड़ी धूमधान से मनाया। अपनी मां के बर्थर्ड पर मलाइका ने एक शानदार डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में उनके परिवार के नजदीकी दोस्त नजर आए। जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
arjun kapoor
इस डिनर में खास बात ये है कि इस पार्टी में मलाइका के खास दोस्त Arjun Kapoor r नजर नहीं आए। इस पूरी पार्टी में उन्हें नहीं देखा गया। बताया जाता है कि वो मलाइका की फैमिली के बहुत खास हैं।
View this post on Instagram

Happy bday momsyyyyy 🤗♥️😘 @joycearora

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन अगले महीने में ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन मलाइका की मम्मी के बर्थडे पर अर्जुन क्यों नहीं थे, इस पर कई प्रकार के सवाल किए जा रहे है।
arjun kapoor
बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि मलाइका और उनके पूर्व पति अरबाज खान जल्द ही एक डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के नए सीजन में एक साथ नजर आ सकते है। ये दोनों इस शो में जज की भूमिका निभाएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / मलाइका ने मम्मी के बर्थडे पर रखी डिनर पार्टी, लेकिन नहीं दिखे बॉयफ्रेंड!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो