scriptफ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस? अब इतनी होती है कमाई | Ayushmann Khurrana reduced fees because movies are flopping | Patrika News
बॉलीवुड

फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस? अब इतनी होती है कमाई

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए फीस कम कर दी है, जिसके पीछे की वजह लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों को बताया जा रहा है।

Sep 30, 2022 / 03:35 pm

Vandana Saini

फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस

फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर छोड़े बिजी चल हे हैं। एक्टर को आखिरी बार ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी फिल्मों में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। इसके बाद अब खबर आ रही है कि एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी फीस में कटौती की है। जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो अपने दमदार किरदारों लोगों का दिल जीते वाले एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली दो फिल्मों के प्रदर्शन को देखते हुए अपनी फीस में काफी कटौती की है।
इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि इंडस्ट्री के ऐसे कई स्टार्स है, जो इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए भी अपनी फीस कम कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना को उनके गानों के साथ-साथ उनकी अलग फिल्मों के कॉन्सेप्ट और किरदारों के लिए काफी पसंद किया जाता है। जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो फैंस उनसे काफी आस लगा लेते हैं।

ऐसे में उनकी पिछली दो फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर मुकी खानी पड़ी, जिसकी वजह से अब उनको अपनी फीस को लेकर इतना बड़ कदम उठाना पड़ रहा है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी फीस 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये तक कर दी है। कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने उनको ऐसा करने को कहा है।

यह भी पढ़ें

Varun Dhawan का नाश्ता बनेंगे इंसान!

https://twitter.com/hashtag/DilDhakDhakKartaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर आयुष्मान खुराना ने अपने प्रोड्यूसर्स के मुश्किल वक्त में सपोर्ट कर रहे हैं। आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। जिन्हें लेकर वे इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर जल्द ही ‘डॉक्टर जी’ फिल्म में एक अलग किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

साथ ही फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद भी किया गया है। उनकी ये फिल्म इसी साल अलगे महीने 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्टर के साथ शैफाली शाह और रकु प्रीत सिंह भी नजर आएंगी। साथ ही उनके पास ‘ड्रीमगर्ल 2’ का भी ऑफर है। इसके अलावा उनके पास और कई प्रजोकेट्स के ऑफर आए हैं, जिनको लेकर अभी उनकी तरह से कोई ऑफिशियन पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें

Hrithik-Saif की ‘विक्रम वेधा’ को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की ‘PS-1’

https://youtu.be/XJrRrMCEmp8

Home / Entertainment / Bollywood / फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस? अब इतनी होती है कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो