scriptVarun Dhawan का नाश्ता बनेंगे इंसान! इस दिन बड़े पर्दे पर गरजेगा ‘Bhediya’ | Varun Dhawan Kriti Sanon Film Bhediya Teaser Release | Patrika News

Varun Dhawan का नाश्ता बनेंगे इंसान! इस दिन बड़े पर्दे पर गरजेगा ‘Bhediya’

Published: Sep 30, 2022 02:42:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ का जबरदस्त टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है। टीजर के साथ ही बताया गया है फिल्म के ट्रेलर को कब रिलीज किया जाएगा।

Varun Dhawan Kriti Sanon Film Bhediya Teaser Release

Varun Dhawan Kriti Sanon Film Bhediya Teaser Release

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों जल्द ही अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉररर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। हाल में फिल्म का जबदस्त डरा देने वाला टीजर जारी हो चुका है, जिसको देखने के बाद दर्शक इसको देखने के लिए बेचैन हो उठे हैं। टीजर के साथ ही फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म का मोस्ट अवेटेज ट्रेलर 19 अक्यूबर को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, फिल्म के टीजर एक आदमी को भेड़िया बनता देखा जा सकता है। साथ ही टीजर में कुछ वीएफएक्स और बैकग्राउंड रैप भी सुनना जा सकता है।
अपनी फिल्म के इस टीजर को वरुण और कृति ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा किया है। साथ ही लिखा ‘बनेगा इंसान मेरा नशा! #Bhediya का ट्रेलर 19 अक्टूबर, 2022 को धूम मचाएगा! #BhediyaTrailerOn19thOct’। साथ ही उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस फिल्म के बारे में और जनकारी पाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल 25 नंवबर 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, आज रिलीज हुए टीजर में वरुण और कृति का लुक सामने नहीं आया है, लेकिन टीजर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

Hrithik-Saif की ‘विक्रम वेधा’ को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की ‘PS-1’

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की कहानी को राइटर निरेन भट्ट द्वारा लिखा गया है। साथ ही फिल्म का म्यूजिक सचिन जिगर द्वारा कंपोज किया गया है। फिल्म में दिखाए जाने वाले गानों के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

इसके अलावा वरुण धवन ‘मिस्टर लेले’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। वहीं अगर बात कृति सेनन की करें तो, वो इस फिल्म के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं, जिससे प्रभास का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है।

यह भी पढ़ें

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar!

https://youtu.be/uJWIsxKI-J4

ट्रेंडिंग वीडियो