scriptKaran Johar tolerates abuses and comments like this | भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar! रोज-रोज सुनकर खराब हो चुकी है हालत | Patrika News

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar! रोज-रोज सुनकर खराब हो चुकी है हालत

Published: Sep 30, 2022 12:08:01 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) के फिनाले को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन साथ ही निर्माता ट्रोलर्स के भद्दी गालियों और कमेंट्स को लेकर काफी दुखी रहते हैं।

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar
भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar
बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहद सारी हिट और ब्लॉकबस्ट फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अक्सर ही किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं। कभी उनको उनकी फिल्मों के लिए ट्रोल किया जाता है, तो कभी उनको नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया जाता है। करण जौहर अपनी हर अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हेने लगते हैं। इन दिनों वो अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) के फिनाले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका आखिरी एपिसोड 13 आ चुका है और काफी पसंद भी किया गया है, लेकिन करण जौहर इन दिनों खुद को ट्रोल करने को लेकर काफी परेशान हैं।
अपने चैट शो के लास्ट एपिसोड 13 के दौरान उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की और बताया कि ट्रोल होने के दौरान उनका कैसा लगता है। करण जौहर के लास्ट एपिसोड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत, निहारिका एनएम जूरी मेंबर्स के रूप में आए थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है।

उनसे पूछा गया कि 'वे इस निगेटिविटी से कैसे डील करते हैं?'। इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर कहते हैं कि 'इससे बचने के लिए उनको थेरपी लेनी पड़ी'। करण ने सवाल का जवाब देते हुए बताया कि 'इतने सालों में मैंने अपनी चमड़ी मोटी कर ली है। सच कहूं तो लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। इससे मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता। लोग मेरे बच्चों तक को गाली देने लगते हैं'।

यह भी पढ़ें

सरेआम पार्क में डांस करते हुए Nora Fatehi के साथ हुआ ' Oops Moment'!


निर्माता आगे बताते हैं कि 'तब मुझे लगता है कि उन्हें इन सबसे दूर रखो। मेरे, मेरी सेक्शुऐलिटी के बारे में जो भी कहना है कहते रहो'। करण इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'ऐसा नहीं है कि मेरे साथ इशूज नहीं रहे या मुझे थेरपी नहीं लेनी पड़ी। 5 साल पहले मुझे एंग्जाइटी इशू था और उस वक्त मैं खुलकर सामने आया था, जब मैंने अपने डॉक्टर से बात की, वह साइकोलॉजिस्ट थी'।

करण ने आगे बताया कि 'उनकी डॉक्टर ने कहा कि भले तुमको लगता है कि तुम मोटी चमड़ी वाले हो और फर्क नहीं पड़ता लेकिन ये चीजें आप अंदर ही अंदर दबा रहे हो जो कभी-कभी बाहर आ जाती हैं। डॉक्टर ने कहा कि ऐसा नहीं करना चाहिए। करण ने बताया कि तब उन्होंने इस बारे में लोगों से बात करना शुरू किया'।

बता दें कि करण ने बात करते हुए आखिर में बताया कि 'वे अब बेहतर महसूस करते हैं'। करण ने बताया कि 'अच्छा फील करने की वजह यह है कि उन्होंने अपने करीबियों से बात करना शुरू कर दिया। वे इस बारे में ज्यादा से ज्यादा बात करते हैं लेकिन कभी-कभी इससे भी दिक्कत होती है'।

बता दें कि इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर बिजी चल रहे हैं। करण के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

'Vikram Vedha' का रिव्यू देते हुए एक्टर ने बताई भोजपुरी फिल्मों से भी बुरी

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.